Advertisment

Bigg Boss 18: इस सीजन का सबसे विवादित खिलाड़ी है ये एक्टर, दो पत्नियों संग हो चुका है तलाक

बिग बॉस के नौंवे कंटेस्टेंट के तौर पर करणवीर मेहरा ने एंट्री ली है. करणवीर मेहरा खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर रह चुके है. आते ही करण ने 'दुनिया हसीनों का मेला' पर परफॉर्म किया.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
करणवीर मेहरा

करणवीर मेहरा

Advertisment

बिग बॉस के नौंवे कंटेस्टेंट के तौर पर करणवीर मेहरा ने एंट्री ली है. करणवीर मेहरा खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर रह चुके है. आते ही करण ने 'दुनिया हसीनों का मेला' पर परफॉर्म किया. करण अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे. इसी के साथ करण ने शो में आते ही अपने तलाक के बारे में बताया. एक्टर ने साल 2021 में निधि सेठ से दूसरी शादी की. पर शादी के डेढ़-दो साल बाद ही इनका तलाक हो गया. दोनों का तलाक काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रहा. 14 साल में करण का दो बार तलाक हो चुका है. पर करण को इसका कोई पछतावा नहीं. यही उन्हें इस विवादित शो के लिए बेस्ट इंसान बनाता है.

30 लाख के साथ ये चीज की अपने नाम 

करणवीर मेहरा पिछले 19 साल से इंडस्ट्री में हैं. इन्होंने कई टीवी शोज किए. 2005 से इन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा था. मगर उसके पहले वह थिएटर्स कर रहे थे. उन्होंने बताया था कि वह पढ़ाई में कम, एक्टिंग की फिल्ड में ज्यादा एक्टिव थे. 2005 में उन्होंने 'रिमिक्स' सीरियल से शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने अलग-अलग शोज में अलग-अलग किरदार निभाए.इन्होंने रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' का टाइटल अपने नाम किया है. उन्होंने अच्छे-अच्छे धुरंधरों को पछाड़कर 30 लाख रुपये अपने नाम किए थे और चमचमाती कार भी घर ले आए थे .

इन फिल्मोंं में और शो में किया काम 

अंकिता लोखंडे के साथ उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' भी किया था. 'बातें कुछ अनकही सी', 'बहनें', 'विरुद्ध', 'पुका- दिल से दिल तक' जैसे तमाम डेली सोप में किरदार निभाए. फिल्मों में भी काम किया. 'रागिनी MMS 2', 'लव स्टोरी 2050', 'बदमाशियां, 'मेरे डैड की मारूती' में नजर आए. वेब सीरीज 'प्वॉइजन 2', 'इट्स नॉट सिंपल' और Amen में काम किया लेकिन फेमस अब जाकर हुए.

Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Karanveer Mehra Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment