Advertisment

Bigg Boss 18 Live: बिग बॉस को मिले टोटल 18 खिलाड़ी....इनमें से 10 हैं फीमेल स्टार्स, देखें फुल लिस्ट

बिग बॉस 18 की थीम इस बार भूत और भविष्य की भविष्यवाणी को लेकर है. शो में सलमान खान सभी खिलाड़ियों का भविष्य बताया करेंगे. इसके अलावा इस सीजन में पहले ही दो फाइनलिस्ट चुन लिए गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss 18 Live
Advertisment

Bigg Boss Season 18 Grand Premiere Live: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 शुरू हो गया है. नये सीजन को नई भूत-भविष्य वाली थीम के साथ शुरू किया गया है. शो के ग्रैंड प्रीमियर में सुपरस्टार सलमान खान ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया. अब तक शो में 18 खिलाड़ियों को इंट्रोड्यूस किया जा चुका हैं. शो की पहली खिलाड़ी चाहत पांडे हैं जो बिग बॉस हाउस में आते ही जेल में चली गई हैं. उन्हें बाहर निकलने के लिए किन्ही दो खिलाड़ियों को मनाकर अपने बदले जेल में भेजना होगा.

शो के बाकी खिलाड़ियों में विवियन डीसेना, एलिस कौशिक हेमा शर्मा, गुणरत्न सदावर्ते, ईशा सिंह, गुणरतन सदावर्ते, मुस्कान बामने, अरफीन खान, सारा अरफीन खान, करणवीर मेहरा, रजत दलाल, नायरा बनर्जी, चुम दरंग, अविनाश मिश्रा, शहजादा धामी, शिल्पा शिरोडकर और तेजिंदगर सिंह बग्गा हैं. शो में सलमान खान सभी नये खिलाड़ियों से दर्शकों को मिलवा रहे हैं. शो में अनिरुद्धाचार्य महाराज भी हैं जो सभी कंटेस्टेंट की शादी का योग बताते नजर आ रहे हैं. 

  • Oct 07, 2024 00:05 IST
    पांड्या स्टोर की ये बहूरानी ने सुनाई दर्दभरी कहानी

    बिग बॉस 18 में एक और टीवी एक्ट्रेस ने एंट्री मारी है. ये हैं पांड्या स्टोरी सीरियल की बहूरानी एलिस कौशिक जो 18वीं खिलाड़ी बनी हैं. एक्ट्रेस ने शो में बताया कि उन्होंने अपने पेरेंट को कैसे खो दिया. पिता ने सुसाइड किया तो मां भी अचानक चल बसी. एलिस की दर्दभरी कहानी सुनकर सब भावुक हो गए. 



  • Oct 06, 2024 23:46 IST
    8 साल बाद विवियन डिसेना ने बिग बॉस को कहा हां, बने 17वें कंटेस्टेंट

    बिग बॉस 18 में इस बार कलर्स चैनल के दो चेहरे कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. ईशा सिंह के बाद शो में एक्टर विवियन डीसेना की धमाकेदार एंट्री हुई है. शो में आते ही विवियान से सलमान ने उनके गुस्सैल बिहेवियर को लेकर सवाल पूछे जिसे एक्टर ने गलतफहमी बताया. विवियन खुद को 'कलर्स का बेटा' कहते हैं. उन्होंने 8 साल लगातार शो को रिजेक्ट करने बाद आखिरकार इसको हां कह दिया है. वो शक्ति: अस्तित्व के अहसास की'और मुधाबाल जैसे शोज से हिट हुए थे. विवियन की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही. साल 2017 में इनका वाहबिज दोराबजी से तलाक हुआ. इसके बाद साल 2021 में इन्होंने मिस्र जर्नलिस्ट नूरान अली से शादी रचाई. 



  • Oct 06, 2024 23:37 IST
    बिग बॉस में राम मंदिर वाले वकील गुणरत्न सदावर्ते

    बिग बॉस 18 में  महाराष्ट्र के पॉपुलर सेलिब्रिटी गुणरत्न सदावर्ते भी 15वें कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी कॉमेडी, बोल्ड कॉमेंट्स और डैशिंग पर्सनैलिटी के लिए फेमस हैं. सदावर्ते एक वकील हैं उन्होंने बताया कि राम मंदिर वाले मुद्दे पर उन्होंने पैरवी की थी. सलमान खान भी उनकी बातों से हंस-हसंकर लोट-पोट हो गए. 



  • Oct 06, 2024 23:31 IST
    बिग बॉस में आई वायरल भाभी

    बिग बॉस 18 में सोशल मीडिया सेंसेशन हेमा शर्मा भी 16वीं खिलाड़ी बनकर आई हैं. उन्होंने सलमान को बताया कि वह 'दबंग 3' में भी काम कर चुकी हैं. हेमा शर्मा सोशल मीडिया पर 'वायरल भाभी' के नाम से फेमस हैं. वह एक वीडियो से वह रातो-रात स्टार बन गई थीं.  



  • Oct 06, 2024 23:18 IST
    कलर्स का चेहरा ईशा सिंह बनीं 14वीं कंटेस्टेंट

    बिग बॉस 18 में कलर्स का जाना-माना चेहरा एक्ट्रेस ईशा सिंह भी 14वीं कंटेस्टेंट बनकर आई हैं. उन्होंने शो में आते ही होस्ट सलमान खान से तीखे सवाल पूछे. एक्ट्रेस ने सलमान पर कलर्स चैनल की बुराई करने का आरोप लगाया. ईशा ने बताया कि इस शो का हिस्सा बनाने के लिए उनका ब्रेन वॉश किया गया और मां को भी फोन लगाए गए. एक्ट्रेस ने कहा कि कलर्स वालों ने उन्हें परेशान कर रखा है इसलिए सलमान ने उनसे किसी वकील की मदद लेने को कहा. 



  • Oct 06, 2024 23:12 IST
    बिग बॉस में आई 'अनुपमा की बेटी'

    बिग बॉस 18 में हिट शो अनुपमा की बेटी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मुस्कान बामने भी 13वीं कंटेस्टेंट बनकर आई हैं. वह अपने पूरे परिवार के साथ स्टेज पर आईं तो सलमान खान भी शॉक्ड रह गए. 



  • Oct 06, 2024 23:09 IST
    अरफीन खान ने खोले सलमान की शादी के राज

    बिग बॉस 18 में दो खिलाड़ी 11 और 12 नंबर पर आए हैं. ये खिलाड़ी एक सेलिब्रिटी कपल हैं. ये हैं अरफीन खान जो अपनी पत्नी सारा के साथ शो में आए हैं. अरफीन के लिए खास ऋतिक रोशन ने मैसेज जारी किया. शो में अरफीन ने सलमान खान की शादी को लेकर राज खोले और कहा कि वो आजाद परिंदे जैसे हैं इसलिए कभी शादी नहीं करेंगे.



  • Oct 06, 2024 22:47 IST
    कौन हैं रजत दलाल जिन्होंने कैरी मिनाती से लिया था पंगा

    इस बार बिग बॉस सीजन 18 में एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की भी एंट्री हुई है. इनका नाम रजत दलाल है जो 10वां कंसेटेंट बने हैं. रजत सोशल मीडिया पर झगड़े सुलझाने के लिए फेमस हैं. उन्होंने यूट्यूबर कैरी मिनाती संग पंगा लिया था जिसके बाद उनका इंस्टाग्राम लाइव बंद कर दिया गया था. रजत ने ही एल्विश यादव के थप्पड़ कांड का निपटारा किया था. वह पावर रेस्लिंग में ये 14 मेडल जीत चुके हैं. साथ ही रजत ने सलमान को बताया कि वह जेल भी जा चुके हैं.



  • Oct 06, 2024 22:40 IST
    बिग बॉस में खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर करणवीर मेहरा

    टीवी के पॉपुलर एक्टर और हाल में 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर बने करणवीर मेहरा भी शो में कंटेस्टेंट बनकर आए हैं.  शो में करण ने 'दुनिया हसीनों का मेला' पर शानदार परफॉर्म किया और अपनी मैरिड लाइफ को रिप्रेजेंट किया. एक्टर ने साल 2021 में निधि सेठ से दूसरी शादी की. पर शादी के डेढ़-दो साल बाद ही इनका तलाक हो गया. 14 साल में करण का दो बार तलाक हो चुका है. 



  • Oct 06, 2024 22:33 IST
    अरुणाचल प्रदेश चुम दरंग बनीं 8वीं खिलाड़ी

    बिग बॉस 18 में 8वीं खिलाड़ी चुम दरंग बनकर आई हैं जो अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. वह एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. चुम ने शो में  काफी सादगी से एंट्री ली और अपने राज्य को रिप्रेजेंट करने पर जोर दिया. एक्ट्रेस ने बधाई दो समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

     



  • Oct 06, 2024 22:29 IST
    टीवी की पिशाचनी ने ढाया अपने हुस्न का कहर

    बिग बॉस 18 में 7वीं खिलाड़ी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नायरा बनर्जी बनी हैं. वह टीवी पर पिशाचनी बनकर सबको पहले ही डरा चुकी हैं. नायरा ने शो में आज की रात गाने पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया और खुद को एक स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी के रूप में रिप्रेजेंट किया.



  • Oct 06, 2024 22:22 IST
    बिग बॉस में साउथ से आईं श्रुतिका अर्जुन

    बिग बॉस सीजन 18 में इस बार साउथ से एक स्टार श्रुतिका अर्जुन भी कंटेस्टेंट बनकर आई हैं. वह शो में आते ही सलमान खान को देखते ही रह गईं. श्रुतिका 6 नंबर पर कंटेस्टेंट बनकर आई हैं.  वह इंटरनेट पर अपनी कॉमेडी और कुकिंग वीडियो के लिए फेमस हैं. श्रुतिका ने बताया कि वह कई साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन वो सब फ्लॉप रही हैं. अपने क्यूट अंदाज में श्रुतिका ने बताया कि वो सलमान खान की जबरा फैन हैं. 



  • Oct 06, 2024 22:09 IST
    बिग बॉस 18 में BJP के तेजिंदर बग्गा भी आए

    इस बार बिग बॉ 18 में एक पॉलिटिकल लीडर भी आए हैं. इनका नाम इंटरनेट तेजिंदर पाल सिंह बग्गा है. वह में अपनी सादगी से सबका दिल जीतने वाले हैं. तेजिंदर भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं. बग्गा साहब बिग बॉस में अपने साथ एक बैग में 4 टी-शर्ट और 2 पायजामे लेकर आए हैं. बता दें कि तेजिंदर 3-4 बार तिहाड़ जेल जा चुके हैं. 39 साल के तेजिंदर ने अभी तक शादी नहीं की और सलमान के दूल्हा बनने पर ही शादी रचाने का दावा किया. 



  • Oct 06, 2024 22:01 IST
    बिग बॉस में आईं 10वीं फेल शिल्पा शिरोडकर

    बिग बॉस की चौथी खिलाड़ी 90के दशक की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर हैं. उन्होंने शो में बेहद फिल्मी अंदाज में एंट्री की है. एक्ट्रेस 50 साल की हैं और उन्होंने इस उम्र में शानदार डांस परफॉर्मेंस देकर सबके होश उड़ा दिए. एक्ट्रेस ने बताया कि वह 10वीं फेल हैं लेकिन उन्हें इस बात की कोई शर्मिंदगी नहीं है. सलमान ने उन्हें भूतकाल में ले जाकर उनके साथ कुछ हिट गानों पर परफॉर्म किया. 



  • Oct 06, 2024 21:36 IST
    शहजादा धामी और अविनाश मिश्रा की हैंडसम एंट्री

    शहजादा के साथ एक्टर अविनाश मिश्रा ने भी शो में एंट्री ली है. वह चाह पांडे के को-स्टार रहे हैं. दोनों ने नथ: जेवर या जंजीर सीरियल में साथ काम किया है. दोनों ने बॉलीवुड सॉन्ग्स पर शानदार परफॉर्मेंस दी और अपने हैंडसम लुक्स से लड़कियों को घायल कर दिया.

    बिग बॉस 18 के दो नये खिलाड़ी टीवी के पॉपुलर एक्टर शहजादा धामी बनकर आए हैं. उनके एटिट्यूड को लेकर सलमान खान ने थोड़ी डांट भी लगाई है. शहजादा धामी ने बताया कि वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से निकाले गए. इस विवाद की वजह से वह काफी सुर्खियों में रहे थे. एक्टर ने बताया कि उन्हें 150 लोगों के सामने बेइज्जत करके शो से निकाल दिया गया. सलमान ने उन्हें एटिट्यूड को बदलकर जिंदगी में आगे बढ़ने की नसीहत दी.



  • Oct 06, 2024 21:28 IST
    टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे बनी पहली कंटेस्टेंट

    बिग बॉस 18 में पहली खिलाड़ी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत पांडे बनकर आई हैं. व्हाइट अनारकली सूट और खुले लंबे बालों में चाहत ने स्टेज पर रोशनी बिखेर दी. एक्ट्रेस ने अपनी चुलबुली बातों से सलमान खान की भी बोलती बंद कर दी. चाहत ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग में आकर अपनी मां का सपना पूरा किया है और उनकी चाहत बिग बॉस की ट्रॉफी जीतना है. 



Bigg Boss 18
Advertisment
Advertisment