Advertisment

'बिग बॉस' के घर में इस बार आएगा भूचाल, होगा जमकर तांडव, ऑफिशियल डेट हुई रिवील

बिग बॉस के फैंस के लिए गुड़ न्यूज. हाल ही में बिग बॉस 18 का नया प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है. जिसमें एक बार फिर से सलमान खान की एंट्री हो गई है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
बिग बॉस (Social Media)

बिग बॉस (Social Media)

Advertisment

टीवी के सबसे कॉट्रोवंशियल रियलिटी शो बिग बॉस 18 बहुत ही जल्द आपके सामने आने वाला है. 'बिग बॉस'18 का लोगों में जबरदस्त क्रेज है. वहीं हाल ही में बिग बॉस 18 का नया प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है. जिसमें एक बार फिर से सलमान खान की एंट्री हो गई है. पिछले प्रोमो में जहां लोगों को सिर्फ बिग बॉस का नया लोगो दिखाया गया था. वहीं इस प्रोमों में मेकर्स ने काफी सारे हिंट दिए है. 

Advertisment

ये है बिग बॉस की थीम 

कलर्स टीवी ने इस नए प्रोमो वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव छाएगा." शो की पंचलाइन के साथ-साथ मेकर्स ने इस प्रोमो वीडियो के साथ प्रीमियर एपिसोड की ऑफिशियल डेट भी रिवील कर दी है. वहीं इस कैप्शन से साफ हो गया है कि इस बार की थीम होगी "टाइम का तांडव", जो कि ना केवल कंटेस्टेंट्स का प्रेजेंट बल्कि उनका फ्यूचर भी दिखाएगा.

Advertisment

कब शुरु होगा बिग बॉस 

मेकर्स ने प्रोमो वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "देखिए बिग बॉस 18 का ग्रांड प्रीमियर 6 अक्तूबर को रात 9 बजे सिर्फ कलर्स और जियो सिनेमा पर." अब बात करते हैं शो के प्रोमो वीडियो की तो नए प्रोमो वीडियो में हिंट दिया गया है कि इस सीजन में तकनीक का जमकर इस्तेमाल होगा और तकनीक की मदद से ही घरवालों के रवैये और उनके दिमाग में क्या चल रहा है उसका अंदाजा बिग बॉस लगाएंगे. प्रोमो में सलमान खान ने बार-बार इस बात पर जोर दिया है कि इस बार बिग बॉस घरवालों का फ्यूचर देखेंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - अभिषेक बच्चन संग तलाक की रुमर्स के बीच Aishwarya Rai ने दिया ऐसा जवाब, सबकी बोलती हो गई बंद!

इस सीजन में होगा तांडव 

प्रोमो की शुरुआत सलमान के वॉइस ओवर के साथ होती है जहां वो पब्लिक को शो की थीम और उसमें क्या होने वाला है इससे रूबरू करवाते हैं. वीडियो में वो कहते हैं,' ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी, लेकिन सिर्फ आज का हाल. अब खुलेगी एक ऐसी आंख जो लिखेगी इतिहास का पल.देखेगी यह आने वाला कल.'

Advertisment

ये भी पढ़ें - कौन हैं Riya Singha जिसे उर्वशी रौतेला ने पहनाया Miss India Universe 2024 का ताज, दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

 

Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant bigg-boss Salman Khan Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 Confirmed Contestants
Advertisment
Advertisment