Advertisment

Bigg Boss 18 Promo Shoot: Salman ने दर्द में शूट किया बिग बॉस 18 का प्रोमो, बोले- दो पसलियां टूटी हैं...

Bigg Boss 18 Promo Shoot: सलमान खान को बिग बॉस 18 के सेट पर प्रोमो शूट करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वह काफी अनकंर्टेबल नजर आए और बार-बार अपनी पसलियों को छू रहे थे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
salmaan

Bigg Boss 18 Promo Shoot

Bigg Boss 18 Promo Shoot: सलमान खान को उनके फैंस देखने के लिए बेकरार रहते हैं.  एक्टर अपनी फिल्मों में तो छाए ही रहते हैं लेकिन टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. अब एक्टर को हाल ही में बिग बॉस के सेट के बाहर स्पॉट किया गया. दरअसल सलमान ने बिग बॉस के नए सीजन के लिए  प्रोमो शूट किया है. हालांकि इस दौरान एक्टर काफी तकलीफ में नजर आए. वहीं सलमान ने खुलासा किया कि उनकी पसलियों में चोट लगी है.

Advertisment

सलमान ने दिया हेल्थ अपडेट 

हाल ही में सलमान खान को बिग बॉस 18 के सेट पर प्रोमो शूट करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान वह बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. एक्टर ने क्लासिक ब्लैक सूट के साथ डार्क ब्लू कलर की शर्ट पहनी थी, जिसमें एक्टर बेहद ही डेसिंग लग रहे थे. लेकिन इस दौरान सलमान काफी अनकंर्टेबल नजर आए और बार-बार अपनी पसलियों को छू रहे थे. वहीं मीडिया बातचीत के दौरान सलमान ने खुलासा किया कि उनकी दो पसलियां टूट गई हैं. जिसके बाद एक्टर के फैंस चिंता में आ गए हैं उनके लिए प्रार्थन कर रहे हैं. 

दर्द में दिखे थे सलमान खान

इससे पहले सलमान खान मुंबई में बच्चे बोले मोरया इवेंट में नजर आए थे. इस दौरान एक्टर  दर्द से कराहते दिखे थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वहीं ये खबर सामने आने लगी थी, एक्टर बिग बॉस 18 को होस्ट नहीं करेंगे. हालांकि ये खबर तो गलत निकली और एक्टर ने शो का प्रोमो शूट कर लिया है. वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म सिकंदर पर काम कर रहे हैं. ए.आर. मुरुगादौस ने स फिल्म का निर्देशन किया है. ये फिल्म साल 2025 में ईद पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss की इस विनर के साथ फिल्ममेकर ने की घिनौनी करतूत, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने धक्का दिया...

Salman Khan salman khan health Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18
Advertisment