Advertisment

Bigg Boss 18: बिग बॉस में रजत दलाल की हुई एंट्री, झगड़े सुलझाकर बना स्टार

फिटनेस इंफ्लूएंसर रजत दलाल ने भी शो में एंट्री ले ली है जो सोशल मीडिया पर कैरी मिनाती के साथ पंगा लेने के लिए फेमस हुए थे. रजत ने शो में दसवें कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
रजत दलाल

रजत दलाल

Advertisment

 फिटनेस इंफ्लूएंसर रजत दलाल ने भी बिग बॉस सीजन 18 में एंट्री ले ली है. रजत शो में दसवें कंटेस्टेंट के तौर पर आए हैं. वह कैरी मिनाती के साथ झगड़े को लेकर विवादों में आए थे. रजत एक फिटनेस ट्रेनर हैं. कैरी के साथ विवाद के बाद उनका इंस्टाग्राम लाइव बंद कर दिया गया था. वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सख्ती भरतते है. उन्होंने पावर रेस्लिंग में 14 मेडल जीते हैं. अपनी जबरदस्त फिजीक और वर्कआउट वीडियो के चलते रजत यूजर्स के बीच फेमस हैं. लोगों के बीच यह तब फेमस हुए जब इनके हाथ में हथकड़ियां पड़ीं. रजत ने सलमान को बताया कि एक पंगा लेने के बाद मेरे खिलाफ ज्यादा लोग हो गए और मैं सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गया. पर जब अच्छी चीजें कर रहा था तो कोई नहीं जान रहा था. 

रजत और एल्विश का कनेक्शन

रजत दलाल और एल्विश यादव के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. जब कुछ महीने पहले यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ एल्विश की लड़ाई हुई थी तो वो रजत ही थे, जिन्होंने बीच में आकर सुलह करवाई थी. जब रजत का नाम बिग बॉस के लिए सामने आया तो उसके बाद एल्विश से जोड़कर रजत का नाम चर्चा में आ गया. सोशल मीडिया पर ऐसा कहा गया कि रजत एल्विश के दोस्त हैं इसलिए उन्हें बिग बॉस में एंट्री मिलने वाली है.

इन विवादोें में घिरें 

रजत कई बार विवादों में घिर चुके हैं. अगस्त के महीने में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया था कि रजत तेज रफ्तार से कार चला रहे थे और उनकी कार से एक बाइक वाले को टक्कर लग जाती है और वो इसे अनसुना करके आगे बढ़ जाते हैं. कार में उनके साथ बैठी लड़की जब उन्हें इस बारे में बताती है तो वो कहते हैं कि ये उनका रोज का काम है. उसके बाद रजत को काफी ट्रोल किया गया था.

 

Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House rajat dalal
Advertisment
Advertisment