Advertisment

'बिग बॉस 18' में आया ये सदस्य बना मुसीबत, कानूनी पचड़ों में फंसा सलमान का शो

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 18' शुरु हो चुका है. वहीं इस बार इस शो में 18 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है. वैसे तो शो में नॉमिनेशन आज होने ही वाला है, लेकिन अब 'बिग बॉस 18' को लीगल नोटिस की वजह से इस शख्स को शो से निकालना पड़ेगा.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
बिग बॉस 18

बिग बॉस 18

Advertisment

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' फैंस को एक बार फिर से एंटरटेन करने के लिए शुरु हो गया है. शो में इस बार 18 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है. कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ इस बार गधे ने भी एंट्री ली है. वहीं अब 'बिग बॉस 18' के पहले ही हफ्ते में मेकर्स के लिए मुसीबत काफी ज्यादा बढ़ गई है. हाल ही में मेकर्स को लीगल नोटिस मिला है. जिसकी वजह से मेकर्स को एक सदस्य को घर से बाहर निकालना पड़ेगा.

सलमान खान को मिला लीगल नोटिस

सलमान खान के शो के बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर के टाइम गधराज की शो में एंट्री हुई थी और मेकर्स उसे घर का मेंबर बनाकर लाए थे. लेकिन अब गधराज की वजह से 'पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल' यानी (PETA) की तरफ से एडवोकेसी एसोसियट शौर्य अग्रवाल ने 'बिग बॉस 18' के मेकर्स को एक लेटर लिखा है और शो में गधे को लेकर आपत्ति जाहिर की है. इसके साथ ही गधराज को बांधने पर सलमान खान को ओपन लेटर भी लिखा गया है. 

ओपन लेटर में लिखा गया सबकुछ

ओपन लेटर में लिखा गया है कि वह गधे को यूं बांधकर नहीं रख सकते है. इसके बाद उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर हमारे पास काफी शिकायतें आ चुकी हैं. जिन्हें नजरंदाज नहीं किया जा सकता है.  जानवरों के सरंक्षण को ध्यान में रखते हुए शो से गधे को वापस किया जाए और PETA इंडिया को सौंपा जाए ताकि उसे अन्य गधों के साथ रखा जा सके. इसके लिए उन्होंने सलमान खान से भी आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें- खुलासाः 8 दिन पहले ही हो गई थी सिद्दू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, ज्योतिष ने साफ-साफ शब्दों में कही थी यह बात

ये भी पढ़ें- संजय दत्त ने 65 की उम्र में की चौथी शादी! फेरे लेते हुए वीडियो वायरल

 

bigg-boss Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment