Advertisment

Bigg Boss 18 में हुआ सलमान खान की शादी का खुलासा, अनिरुद्धाचार्य महाराज लाएंगे भाईजान की दुल्हन

बस कुछ ही घंटों में बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर शुरु होने वाला है. शो में कई सारे स्टार्स आने वाले है. वहीं शो में धर्मगुरु श्री अनिरुद्धाचार्य स्पेशल गेस्ट बनकर आ रहे हैं.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18

Advertisment

बिग बॉस के मंच पर हर बार सलमान खान की शादी का जिक्र होता ही है. मोस्ट बैचलर फिल्म स्टार सल्लू मियां 58 साल की उम्र में आज भी कुंवारे हैं और फिल्हाल उनका शादी का कोई प्लान नहीं है. इस बार शो में धर्मगुरु श्री अनिरुद्धाचार्य जी महाराज स्पेशल गेस्ट बनकर आ रहे हैं. मंच पर उन्होंने सलमान खान के लिए दुल्हन ढूंढने की बात कही तो एक्टर ने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसका वीडियो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सलमान खान होस्ट बनकर मोस्ट अवेटेड सीजन की शुरुआत करेंगे. 

राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं


बिग बॉस 18 के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान शो के मंच पर पहले अनिरुद्धाचार्य जी का स्वागत करते हैं और फिर अगले कंटेस्टेंट की एंट्री होती है, जो राजनीति से जुड़ा है. जब अनिरुद्धाचार्य जी कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि वह किस उद्देश्य से शो में आए हैं, तब उन्होंने कहा, "राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं और लालच यह होता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हमें जाने."

इसके बाद अनिरुद्धाचार्य जी उनसे पूछते हैं कि क्या उनकी शादी हो गई है? तब वह बताते हैं कि वह अभी कुंवारे हैं. उम्र पूछने पर उन्होंने खुद को सलमान खान से भी छोटा बताया. तब एक्टर ने मझे लेते हुए कहा कि वह अभी बच्चे हैं. फिर अनिरुद्धाचार्य जी कहते हैं कि उन्हें दो लड़की देखनी पड़ेगी, एक उनके लिए और एक सलमान के लिए. मना करने पर बाबा जी ने कहा कि वह ऐसी लड़की ढूंढेंगे जो भागेगी नहीं, तब सलमान ने कहा, "हमें भगौड़ी चाहिए." 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: टीवी के अलावा इस OTT पर भी स्ट्रीम होगा ‘बिग बॉस 18’, जानें कब और कैसे देखें...

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: गार्डन में लगे शीशे खोलेंगे राज, गुफा जैसी जेल उड़ा देगी चैन; देखें अंदर से कैसा है बिग बॉस का घर

Bigg Boss 18 Aniruddhacharya Maharaj Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date aniruddhacharya maharaj on tv Aniruddhacharya Viral Video Aniruddhacharya Controversy Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Aniruddhacharya in big boss Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment