Advertisment

Bigg Boss 18: कॉफी को लेकर आपस में भिड़े शहजादा-अविनाश, पहले ही हफ्ते बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में शहजादा धामी और अविनाश मिश्रा के बीच काफी तू-तू मैं-मैं देखने को मिली. वहीं शो से पहला कंटेस्टेंट भी बाहर हो चुका है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bigg Boss18

Bigg Boss 18

Advertisment

Bigg Boss 18:  बिग बॉस 18 को शुरू हुए एक हफ्ता हो गया है और इस एक हफ्ते में ही शो में काफी कुछ देखने को मिला है. शो में कई कंटेस्टेंट आपस में भिड़ने लगे हैं. वहीं शो का पहला  वीकेंड का वार एपिसोड भी टेलीकास्ट किया गया जिसमें खाने को लेकर दो कंटेस्टेंट के बीच काफी ड्रामा देखने को मिला. शहजादा धामी (Shehzada Dhami) और अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) के बीच काफी तू-तू मैं-मैं देखने को मिली. वहीं शो से पहला कंटेस्टेंट भी बाहर हो चुका है. चलिए जानते हैं, किसका सफर पहले ही हफ्ते खत्म हो गया. 

क्यों हुईं  शहजादा-अविनाश की लड़ाई

दरअसल, शहजादा-अविनाश की लड़ाई शुरू तो खाने खाने को लेकर शुरू हुई थी. शुरुआत में दोनों और शिल्पा शिरोडकर के बीच खाने को लेकर बहस चल रही थी. इसके बाद फिर धीरे-धीरे ये बात अविनाश के कॉफी छुपाने तक पहुंच गई.करणवीर ने अविनाश से पूछा कि तुमने कॉफी छिपाई थी और अगर तू इतना ही सही गलत कर रहा है, कॉफी क्यों छिपाकर रखी. इसके बाद शहजादा और अविनाश की आपस में लड़ाई होने लगी फिर अविनाश शहजादा को थाली का बौंगन कहते हैं और फिर अविनाश शीशे में अपनी शकल देखते हैं और रिएक्ट करने लग जाते हैं. जिसके बाद शहजादा उनकी तुलना बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज से करते हैं.

शो से ये कंटेस्टेंट होगा बाहर 

बिग बॉस के घर में पहले ही हफ्ते काफ तमाशा देखने को मिला है.  इस बीच पहले हफ्ते में घर के एक कंटेस्टेंट का सफर भी खत्म हो गया है. हैरान करने वाली बात तो ये है कि घर से बेघर होने वाला सदस्य नॉमिनेटेड नहीं था. जी हां, बताया जा रहा है कि बिग बॉस से बाहर होने वाला पहला सदस्य 'गधराज' होगा.  शो के प्रीमियर पर गधराज ने बाकि के कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री ली थी, लेकिन अब वो शो में नजर नहीं आएगा. वहीं, नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से पहले हफ्ते घर से बाहर कोई नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss की इस एक्ट्रेस का प्राइवेट MMS Video हो गया लीक, हाथ में बने टैटू ने खोल दी पोल!

Entertainment News Salman Khan Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Shehzada Dhami Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment