Advertisment

Bigg Boss 18: 'खुदकुशी कर लेता...’, इस कंटेस्टेंट ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर पर लगाया ये बड़ा आरोप

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में शहजादा धामी ने बिना नाम लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर पर कई आरोप लगाए. उन्होंने बताया कि उन्हें रातों-रात शो से बाहर निकाल दिया गया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
shehzada dhami

Bigg Boss 18: Shehzada Dhami

Advertisment

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) की शुरुआत हो चुकी है. शो में 18 कंटेस्टेंट ने एंट्री कर ली है. इस बीच शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट शहजादा धामी ( Shehzada Dhami) ने होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने खुलासा किया कि उन्हें के चलते शो से अचानक रातों-रात निकाल दिया गया, जिसे वो लीड कर रहे थे. इतना ही नहीं शहजादा ने पूरे सेट की कहानी सुनाई की पहले ही दिन उनके साथ कैसा बर्ताव किया गया और शो के प्रोड्यूसर से लेकर डायरेक्टर पर कई आरोप भी लगाए. आइए जानते हैं, उन्होंने क्या कुछ कहा? 

शहजादा धामी ने सलमान को बताई कहानी 

दरअसल, शहजादा धामी  टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीड एक्टर के तौर पर काम करते थे. लेकिन उन्हें रातों-रात शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने बाहर निकाल दिया. अब शहजादा ने बिग बॉस में सलमान को इस घटना के बारे में बताया. शहजादा ने कहा- 'मैंने भी शो के लिए पूरी मेहनत की, बिना छुट्टी लिए महीनों काम करता रहा. फिर एक दिन अचानक मुझे छुट्टी दे दी गई, फिर मुझे वहां बुलाकर सभी क्रू के सामने बेइज्जत किया गया.' इस पर सलमान खान ने कहा- 'आप ने भी तो कुछ किया होगा, तभी आपके साथ इस तरह का बर्ताव किया होगा.'  इसके बाद शहजादा ने कहा- 'एक सीन को लेकर डायरेक्टर ने मेरे ऊपर बहुत चिल्लाया. मेकर्स की टीम में से कोई शराब पीकर मेरे पास आया और कहा कि तुमने इस तरह से कैसे बर्ताव किया' इस दौरान शहजादा ने बिना नाम लिए ये भी कहा कि- 'वे चाहते थे मैं उनके पैर छुऊं, उन्हें हमेशा सर-सर कहकर बुलाया जाए. जबकि मुझसे तू-तड़ाक करके बात किया जाता था'

सलमान ने शहजादा से क्या कहा?

शहजादा धामी  की बात सुनकर सलमान खान ने उनसे कहा- 'आपका भयंकर एटिट्यूड प्रॉब्लम है, जिसकी वजह से आपको काम में भी काफी दिक्कत आई है.’ इसके जवाब में शहजादा ने उनसे कहा, ‘सर जब मैं वहां गया तो वहां प्रोड्यूसर ने मुझपर चिल्लाना शुरू कर दिया कि तू मेरी बात सुनेगा.' इस बीच सलमान और शहजादा के साथ स्टेज पर एक्टर अविनाश मिश्रा भी मौजूद थे. उन्होंने सलमान खान और शहजादा से कहा- 'सर ये जिस कंपनी की बात कर रहे हैं, वहां मैंने भी काम किया है और वो बहुत अच्छी कंपनी है.’ उनकी इस बात पर शहजादा ने जवाब दिया-  ‘जो मेरे साथ हुआ, वो किसी और के साथ होता तो वो शख्स अपनी जिंदगी खत्म कर लेता.’ बता दें, एक तरफ जहां शहजादा ने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही पर कई आरोप लगाए. वहीं राजन शाही ने भी कहा था कि शहजादा का एटीट्यूड सेट मेंठीक नहीं था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: बिग बॉस को मिले टोटल 18 खिलाड़ी....इनमें से 10 हैं फीमेल स्टार्स, देखें फुल लिस्ट

Entertainment News in Hindi Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Rajan Shahi Bigg Boss 18 बिग बॉस 18 Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Shehzada Dhami
Advertisment
Advertisment