Advertisment

Bigg Boss 18: बिग बॉस में आई 10वीं फेल ये एक्ट्रेस...फर्राटेदार इंग्लिश से उड़ाए सबके होश, 50 की उम्र में किया धमाकेदार डांस

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी बिग बॉस की चौथी खिलाड़ी बनकर आई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एंट्री से माहौल काफी फिल्मी बना दिया. शिल्पा ने खुलासा कि कि वह 10वीं फेल हैं और उन्हें इस बात पर कोई शर्मिंदगी नहीं है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
शिल्पा शिरोडकर

शिल्पा शिरोडकर

Advertisment

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर भी बिग बॉस की चौथी खिलाड़ी बनकर आई हैं. शिल्पा शिरोडकर ने अपने हिट नंबर्स कागज कलम दवात ला और तेरे नैना मेरे नैनों से गानों पर शानदार परफॉर्म दी. एक्ट्रेस ने अफसोस जताया कि उन्होंने अपने करियर में कभी सलमान खान के साथ काम नहीं किया. एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस' की ट्रॉफी जीतने की ख्वाहिश जाहिर की. बता दें कि शिल्पा एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन हैं और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की साली हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एंट्री से माहौल काफी फिल्मी बना दिया. शिल्पा ने शो में आते ही बताया कि उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन, गोविंदा के साथ काम किया है. शिल्पा ने खुलासा कि कि वह 10वीं फेल हैं और उन्हें इस बात पर कोई शर्मिंदगी नहीं है.

कौन है शिल्पा शिरोडकर

20 नवंबर 1973 को महाराष्ट्र में जन्मी शिल्पा मशहूर मराठी अभिनेत्री मीनाक्षी शिरोडकर की पौत्री हैं. शिल्पा के ईर्द-गिर्द कला और अभिनय हमेशा से मौजूद रहा. उनकी बहन नम्रता शिरोड़कर भी एक अभिनेत्री हैं. दोनों ने अपना करियर लगभग एक साथ ही शुरु किया. नम्रता मॉडलिंग में सक्रिय हो गईं और शिल्पा अभिनय की दुनिया में आ गईं. शिल्पा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 1989 की फिल्म भ्रष्टाचार से किया था. 

शिल्पा शिरोडकर ने बताया कि उन्होंने अमिताभ बच्चन, गोविंदा के साथ काम किया, लेकिन एक समय ऐसा आया कि वो रातोरात इंडस्ट्री से गायब हो गईं. शिल्पा 10वीं फेल हैं, ये बात उन्होंने खुद कुबूल की पर इसमें उन्हें कोई शर्म नहीं. शिल्पा की एक बस्केट लिस्ट है, जिसमें सबसे पहले नंबर पर है 'बिग बॉस', जिसमें वो इस बार आई हैं. छोटी बहन नम्रता इनके लिए काफी खुश हैं. 

इन फिल्मों में किया काम 

 उन्हें साल 1990 में आई फिल्म 'कृष्ण कन्हैया' से काफी लोकप्रियता मिली. इसके बाद वह 'आंखें', 'खुदा गवाह', 'गोपी किशन', 'मृत्युदंड' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. अपने शानदार करियर के दौरान उन्होंने कई सफल और बेहतरीन फिल्में कीं. बड़े पर्दे उनकी आखिरी फिल्म 'गजगामिनी' थी, जो साल 2000 में रिलीज हुई थी.

ब्रेक के बाद फिर टीवी पर की वापसी 

ब्रेक लेने के लगभग 15 साल के बाद साल 2013 में उन्होंने टीवी सीरियल 'एक मुट्ठी आसमान' से दूसरी पारी शुरू की. इस सीरियल में उन्हें काफी पसंद भी किया गया. हालांकि, इसके बाद वह एक बार फिर गायब हो गईं और लंबे समय से कैमरे से दूर रहीं. 

Bigg Boss 18 Shilpa Shirodkar Shilpa Shirodkar shared experience Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment