Advertisment

Bigg Boss 18: 'बीवी के पैसों पर ऐश करता है', 3 साल तक रहे बेरोजगार तो लोगों ने कर दिया जीना हराम!

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के होने वाले एक कंटेस्टेंट ने एक समय बेरोजगारी का सामना किया था. इस एक्टर को उस दौरान लोगों ने खूब ट्रोल किया और साथ ही बीवी के पैसों पर जीने के लिए ताने भी सुनाए.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Shoaib

Bigg Boss 18

Advertisment

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस पिछले 17 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो इतना ज्यादा  पॉपुलर है कि टीवी से लेकर ओटीटी तक इस शो ने तहलका मचाया हुआ है. अब चारों और बिग बॉस 18 की चर्चा हो रही हैं. शो का प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है, जिसे देखने के बाद ये साफ हो गया है कि इस बार भी शो में धमाल मचने वाला है. इसी बीच शो में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर भी कई नाम सामने आ चुके हैं. जिनमें से एक नाम टीवी के उस टॉप एक्टर का है, जिसमें एक समय बेरोजगारी का सामना किया था. इस एक्टर को उस दौरान लोगों ने खूब ट्रोल किया और साथ ही बीवी के पैसों पर जीने के लिए ताने भी सुनाए. चलिए जानते हैं कौन हैं ये एक्टर- 

Advertisment

कौन है  बिग बॉस 18 का ये कंटेस्टेंट?

हम बात कर रहे हैं बिग बॉस सीजन 11 की विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की, जिनका नाम बिग बॉस सीजन 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में आ रहा है. हालांकि शो के मेकर्स या फिर एक्टर की ओर से इसे लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. वहीं, कुछ समय पहले एक्टर ने शो में जाने से इनकार भी कर दिया था. लेकिन इसके बावजूद कई सोशल मीडिया पेज पर एक्टर के शो करने की बात सामने आ रही है. बता दें कि शोएब ने कुछ समय पहले  रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) में भी पार्ट लिया था और वो फिनाले तक पहुंचे थे. 

Advertisment

पत्नी को लेकर  सुने खूब ताने

इस समय भले ही शोएब के पास खूब काम हैं और वो रियलियटी शो से लेकर टीवी शोज में भी नजर आ रहे हैं. लेकिन उनकी लाइफ में एक समय ऐसा आया था, जब उनके पास काम नहीं था. शोएब लगभग 3 साल तक घर में बैठे रहे. इस दौरान उनकी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. एक्टर ने खुद इस बारे में एक बार इंटरव्यू में भी बताया कि जब उनके पास काम नहीं थो तो दीपिका ने सपोर्ट किया. हालांकि इस दौरान एक्टर को ट्रोलर्स का काफी सामने करना पड़ा. लोगों ने उनके ऊपर बीवी के पैसों पर ऐश करने का आरोप लगाया. लोगों ने तो ये तक कह दिया कि खुद घर में बैठता हैं और बिवी से काम करवाता है. हालांकि अब एक्टर के पास काम हैं और वो बिग बॉस में नजर आ सकते हैं.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में आएगी लेस्बियन गर्लफ्रेंड बनने वाली ये लड़की, दिखती है बेहद हॉट

Bigg Boss 18 Shoaib Ibrahim शोएब इब्राहिम सलमान खान बिग बॉस dipika kakar and Shoaib Ibrahim Bigg Boss 18 Contestant
Advertisment
Advertisment