Bigg Boss 18: 'तारक मेहता' फेम ये एक्ट्रेस बीबी हाउस में आएंगी नजर, जेठालाल को लगेगा झटका!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता का नाम बिग बॉस 18 के लिए सामने आ रहा है. खबर है कि मेकर्स ने मुनमुन को शो के लिए अप्रोच किया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
BIGG BOSS 18 (2)

Bigg Boss 18 Contestant List

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. चारों ओर बिग बॉस  18 की चर्चा शुरू हो गई है और कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं.  कुछ दिन पहले सोमी अली, मानसी श्रीवास्तव के शो में आने की खबरें सामने आ रही थी तो अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का नाम स,सामने आ रहा है. खबर है कि मेकर्स ने मुनमुन को शो के लिए अप्रोच किया है. 

Advertisment

बबीता जी की बिग बॉस 18 में एंट्री?

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस  18 को लेकर अपडेट है कि मेकर्स ने  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' को अप्रोच किया गया है. एक्ट्रेस मुनमुन का नाम सामने आते ही उनके फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. हालांकि मुनमुन ये शो करेंगी की नहीं, इसे लेकर अभी को कंफर्मेशन सामने नहीं आई है और ना ही एक्ट्रेस ने इसे लेकर कोई रिएक्शन दिया है. बता दें,मुनमुन दत्ता फिलहाल किसी भी शो में नजर नहीं आ रही हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि एक्ट्रेस बिग बॉस  18 में नजर आ सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: कुंडली भाग्य फेम इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री, बिग बॉस के घर में मचाएंगी गदर

इन एक्टर्स का भी सामने आया नाम

बता दें, बिग बॉस 18 के लिए मुनमुन दत्ता से पहले कई एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं. खबरे थी कि अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, मानसी श्रीवास्तव, समीरा रेड्डी, दीपिका आर्य, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान को अप्रोच किया गया है. हालांकि अर्जुन और शोएब ने इन अफवाहों का झूठा करार. टीवी के दोनों ही एक्टर्स ने साफ कर दिया कि वे रियलिटी टीवी शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. इनके अलावा कथित तौर पर नागिन स्टार अनीता और सुरभि ने भी शो को ठुकरा दिया है.

Advertisment