Advertisment

खुलासाः 8 दिन पहले ही हो गई थी सिद्दू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, ज्योतिष ने साफ-साफ शब्दों में कही थी यह बात

बिग बॉस की शुरुआत काफी मजेदार तरीके से हुई है. वहीं पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं देखने को मिली. कुछ लोग एक दूसरे के साथ लड़ते नजर आए, तो कुछ एक दूसरे को समझते नजर आए.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Untitled design (1)
Advertisment

बिग बॉस 18 शुरु हो चुका है. सलमान खान के घर में कंटेस्टेंट्स ने काफी दमदार तरीके से शुरुआत की है. वहीं शो में दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़ा हुआ एक दावा भी लोगों को सुनने को मिला है. जिसने सभी को काफी ज्यादा हैरान कर दिया है. इस दावे को करने वाला और कोई नहीं बल्कि बीजेपी पार्टी के राजनेता तजिंदर सिंह बग्गा ने है. जो कि बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट भी है. उन्होंने बताया कि सिद्धू को उनकी मौत से 8 दिन पहले ही आगाह कर दिया था और कहा था कि वो ये देश छोड़कर चले जाएं. 

सिद्धू की मौत के बाद ज्योतिष पर भरोसा

जग्गा ने बताया कि उन्हें पहले ज्योतिषों पर विश्वास नहीं था, लेकिन उनकी ये सोच उस दिन बदल गई. जिस दिन सिद्धू मूसेवाला की मौत हुई थी. उन्होंने बताया कि उस दिन से मैंने ज्योतिष को पूरी तरह अपना लिया और बिना किसी सवाल के उस पर विश्वास करने के लिए प्रेरित किया था.  

देश छोड़ने की दी थी सलाह

गुणरत्न से बात करते हुए, तेजिंदर बग्गा ने शेयर किया. मेरे एक ज्योतिष दोस्त हैं, जिनका नाम रुद्र है. मैंने सिद्धू मूसेवाला के साथ उनकी एक तस्वीर देखी थी. जिसके बाद मैंने उनसे पूछा कि वह सिद्धू से क्यों मिले? उन्होंने मुझे बताया कि सिद्धू उन्हें अपनी कुंडली दिखाने आए थे. ये सुनने के बाद पहले तो मुझे हैरानी हुई, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि सिद्धू ऐसी बातों पर विश्वास करते हैं. जिसके बाद उन्होंने बताया कि सिद्धू ने उनके साथ चार घंटे बिताए. रुद्र ने सिद्धू को देश छोड़ने की सलाह देते हुए चेतावनी दी कि उन पर खतरा मंडरा रहा है. मैंने अपने दोस्त से पूछा कि क्या उसने सिद्धू को बताया था कि उसकी जान को खतरा हो सकता है? उसने कहा, ‘ज्योतिष में हम सीधे तौर पर यह नहीं कह सकते कि किसी की जान खतरे में है. लेकिन मैंने उसे देश छोड़ने की चेतावनी दी थी.’

कुंडली पर किया भरोसा

उन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि सिद्धू की 8 या 9 तारीख के आस-पास देश से बाहर जाने की योजना थी…’ तेजिंदर बग्गा ने आगे कहा, ‘मैं सोच में पड़ गया. मैं सोचने लगा कि महीने का 15-20 करोड़ रुपये कमाने वाला कोई व्यक्ति, ज्योतिष की सलाह पर देश कैसे छोड़ सकता है? मैं उसकी जगह होता तो ऐसा नहीं करता लेकिन भाई 8 दिन बाद वो मर गया. मैंने तुरंत अपने दोस्त को फोन किया और कहा कि वो मुझे भी कोई सलाह दे. उस पल से, मैंने कुंडली पर आंख मूंदकर विश्वास करना शुरू कर दिया.

Sidhu Moose Wala Bigg Boss 18 sidhu mosewala Sidhu Moose Wala Death Sidhu Moose Wala Case Sidhu Moose Wala death news Tajinder Singh Bagga
Advertisment
Advertisment