Advertisment

'बिग बॉस 18' में इस कंटेस्टेंट में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला की छवि, शक्ल-सूरत से लेकर ये तीन चीजें खाती है मेल

'बिग बॉस 18' शुरु होते ही. तब से ही एक कंटेस्टेंट को देखकर फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की वाइब्स आ रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर थे.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला

Advertisment

सलमान खान का मॉस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' शुरु हो चुका है. इस बार शो में 18 कंटेस्टेंट्स आए हैं. वहीं इस बार जो कंटेस्टेंट्स आए है. उन में से कुछ तो टीवी के बड़े चेहरे हैं, तो कुछ इंटस्ट्री के फेमस चेहरे है. इसी बीच किसी एक कंटेस्टेंट को सिद्धार्थ शुक्ला जैसा बताया जा रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर थे. 

इस कंटेस्टेंट को देखकर यादा आए सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. इसके बावजूद भी वो लोगों के दिलों में इस कदर बस गए है कि लोगों से उन्हें आज भी काफी प्यार मिल रहा है. वह बिग बॉस के शो के सबसे फेमस और पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गए हैं. बिग बॉस में उन्होंने न सिर्फ अपना गुस्सा बल्कि अपना वो मजेदार अंदाज और केयरिंग नेचर भी फैंस को दिखाया था. जिससे उन्होंने सबका दिल जीत लिया था. वहीं अब सिद्धार्थ की यह सब चीजें एक कंटेस्टेंट में भी देखने को मिल रही है. 

राजीव का ट्वीट वायरल

हाल ही में राजीव अदातिया का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर किया है. उन्होंने बताया कि इस सीजन में एक कंटेस्टेंट मं उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला दिख रहे है. राजीव ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं विवियन को सालों से जानता हूं, वो बहुत बुद्धिमान और जानकार है. वो मुझे घर में शुक्ला वाइब्स दे रहा है.. मैं आपको बता सकता हूं कि वो किल कर देगा.. मुझे लगता है कि ये सीजन वाकई में अच्छा होने वाला है..’

लीडर रोल में नजर आएंगे विवियन

वहीं विवियन डीसेना को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे है. वो शो में काफी कम बोल रहे हैं लेकिन उनमें वहीं अंदाज दिख रहा है जो सिद्धार्थ में देखने को मिलता था. विवियन दिमाग से भी मजबूत लग रहे हैं और उनका कटाक्ष करने का स्टाइल भी लोगों को पसंद आ रहा है. साथ ही ऐसा बताया जा रहा है कि वो शो में लीडर के रोल में नजर आ सकते हैं. 

ये चीजें है सेम 

सिद्धार्थ शुक्ला और विवियन डीसेना में तीन चीजें सेम हैं-  दोनों ने मॉडलिंग से शुरुआत की, दोनों की शक्ल-सूरत बहुत आकर्षक है और दोनों ने लोकप्रिय शो में एक्टिंग कर चुके है. उन्हें फुटबॉल भी पसंद है. विवियन को अपने वफ़ादार प्रशंसकों से समर्थन मिलने पर भरोसा है. उन्होंने इंजीनियरिंग की जगह एक्टिंग को चुना और 'उज्जैन' में धार्मिक परिवार से आते हैं.

ये भी पढ़ें- 'पंचायत' के जितेंद्र कभी करते थे 40 रुपये के लिए दिहाड़ी, झोपड़ी में रहता था पूरा परिवार

bigg-boss sidharth shukla Bigg Boss 18 Sidharth Shukla latest news sidharth shukla films Sidharth Shukla look alike Vivian Dsena Vivian Dsena update sidharth shukla news rajiv adatia bigg boss rajiv adatia Sidharth Shukla dies Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment