Advertisment

Bigg Boss 18: कौन है दुबई के अरफीन खान जो बिग बॉस में मारेंगे एंट्री, आलीशान लाइफ देख रह जाएंगे शॉक्ड

सलमान खान एक बार फिर रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' को लेकर हाजिर होने वाले हैं. 6 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस शो में अरफीन खान नाम का कंटेस्टेंट काफी चर्चा में है. आइए जानते हैं आखिर ये अरफीन खान कौन हैं?

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Arfeen Khan in bigg boss 18
Advertisment

Arfeen Khan In Bigg Boss 18: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के नये सीजन का आगाज होने वाला है. इस बार शो 'बिग बॉस 18' की थीम 'समय का तांडव' रखी गई है. मजेदार ट्विस्ट और नये नियमों के साथ बिग बॉस दर्शकों का मनोरंजन करने लौट रहा है. फिलहाल, शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर नई-नई अटकलें चल रही हैं. शो के लिए निया शर्मा,  शोएब इब्राहिम और करणवीर मेहरा का नाम कंफर्म हो गया है. इस बीच एक और सेलिब्रिटी चर्चा में है जो बिग बॉस 18 में आने वाला है. ये नाम है अरफीन खान जो दुबई के रहने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरफीन अपनी पत्नी सारा के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री लेंगे. आइए जानते हैं ये सेलिब्रिटी कपल कौन हैं?

Advertisment

ये भी पढ़ें- Adnan Sheikh Wife: इंटरनेट पर लीक हुईं अदनान शेख की बेगम रिद्धि जाधव की तस्वीरें, दिखा असली चेहरा

कौन हैं अरफीन और सारा?
'बिग बॉस 18' को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं. भाईजान के शो को शुरू होने में चंद दिन बचे हैं.  शो 6 अक्टूबर 2024 से होने जा रहा है. इस शो में पार्टिसिपेट करने अरफीन खान भी आने वाले हैं. वो अपनी पत्नी सारा के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. अरफीन की बात करें तो वो एक लेखक और मोटिवेशन लाइफ कोच हैं. उनकी पत्नी सारा एक्ट्रेस और एंटरप्रेन्योर रही हैं. 

Advertisment

इन सेलिब्रिटीज के साथ किया काम
अरफीन और सारा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच पॉपुलर कपल हैं. वो स्टार्स की ग्रमिंग क्लासेज चलाते हैं. इन्होंने ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ जैजैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. दोनों सेलिब्रिटीज को एक्टिंग, मॉडलिंग और शोबिज इंडस्ट्री में आगे बढ़ने की ट्रेनिंग देते हैं. अरफीन एक TED स्पीकर भी हैं. 

Advertisment

दुबई में लग्जरी लाइफ जीते हैं कपल
एक रिपोर्ट के मुताबिक अरफीन और सारा दुबई में रहते हैं. वो 'बिग बॉस 18' में शामिल होने के लिए मुंबई आएंगे. दोनों सलमान खान के शो में कपल के तौर पर हिस्सा लेंगे. शो में वह आम इंसानों जैसी जिंदगी जीने वाले हैं. इस कपल की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. वह दुबई में लग्जरी लाइफ जीते हैं.

Advertisment

'बिग बॉस 18' के लिए निया शर्मा, अविनाश मिश्रा, मुस्कान बामने और नायरा बनर्जी जैसे सेलेब्स का नाम कंफर्म कहा जा रहा है.  इस बार 'बिग बॉस 18' की थीम 'समय का तांडव' है जिसमें भूत, वर्तमान और भविष्य के कॉन्सेप्ट पर आधारित शो तैयार किया गया है. इसका प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे कलर्स टीवी पर होगा.  शो के सेट और आलीशान डेकोरेशन का खुलासा होना बाकी है. 

latest Tv news Salman Khan TV News Nia Sharma Bigg Boss 18 actress nia sharma Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Confirmed Contestants arfeen khan
Advertisment
Advertisment