Advertisment

Bigg Boss Marathi Winner: सूरज चव्हाण ने टूटी चप्पल पहन ली थी घर में एंट्री, अब ट्रॉफी जीतने के बाद बने लाखों के मालिक

Bigg Boss Marathi Winner: बिग बॉस मराठी सीजन 5 के विनर बने सूरज चव्हान के लिए ये मुकाम हासिल करना आसान नहीं थी. जब वो शो में आए थे तो उन्होंने टूटी हुई चप्पल पहनी थी.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bigg Boss Marathi

Bigg Boss Marathi Winner

Advertisment

Bigg Boss Marathi Winner: एक तरफ जहां बिग बॉस का 18वां सीजन शुरू हो गया है तो वहीं दूसरी ओर  बिग बॉस मराठी सीजन 5 को अपना विनर मिल गया है. हफ्तों तक चले ड्रामा, लड़ाई और मौज-मस्ती के बाद ये शो सूरज चव्हान (Suraj Chavan) ने जीत लिया है. सूरज ने अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant)को पीछे छोड़ ट्रॉफी अपने नाम कर ली.  शो के होस्ट रितेश देशमुख ने विनर के नाम का ऐलान किया और  सूरज चव्हान को ट्रॉफी दी. बता दें, शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट में निक्की तंबोली  (Nikki Tamboli) भी शामिल रहीं. इन तीनों की वजह से ही शो काफी लाइमलाइट में रहा. 

टूटी हुई चप्पल पहनकर ली थी एंट्री

'बिग बॉस मराठी 5' के विनर सूरज चव्हान को ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ  14.6 लाख रुपये की प्राइज मनी, 10 लाख का ज्वैलरी वाउचर और इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर भी मिला है. लेकिन क्या आपको पता है कि जब सूरज शो में आए थे तो वो टूटी हुई चप्पल और 2  टी-शर्ट लेकर आए थे. फिर धीरे-धीरे उनके लिए शो के अंदर डिजाइनर कपड़ें आने लगे. ऐसे में लोगों ने ये भी सवाल उठाए थे कि आखिर सूरज डिजाइनर कपड़े कैसे पहन रहे हैं. तो बता दें, कि सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर सुमैया पठान ने उनके लिए कपड़े भेजे थे और उनसे वो कपड़े वापस भी नहीं लिए गए. 

क्या काम करते हैं सूरज?

बता दें, सूरज चव्हाण सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. वो मराठी भाषा में यूनिक स्टाइल और फनी वीडियोज वाले कंटेंट बनाते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. सूरज ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें Masandi (2023) और राजा रानी (2024) शामिल है. वहीं, अब बिग बॉस मराठी 5 का विनर बनने के बाद सूरज की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बड़ गई है. बता दें, बिग बॉस में निर्देशक केदार शिंदे ने ये भी घोषणा की कि वो सूरज चव्हाण के साथ एक फिल्म बनाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'खुदकुशी कर लेता...’, इस कंटेस्टेंट ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर पर लगाया ये बड़ा आरोप

Entertainment News bigg boss marathi Nikki Tamboli Abhijeet Sawant Suraj Chavan
Advertisment
Advertisment