Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: सना मकबूल ने जीती बिग बॉस ट्रॉफी, हारे रैपर नेजी

बिग बॉस के फिनाले का सभी को बेसब्री से इंतजार था, हर कोई ये जानने के लिए बेताब था कि बिग बॉस की ट्रॉफी कौन अपने घर ले जाएगा, इसी बीच सना मकबूल ने बिग बॉस ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है. वहीं नेजी को रनर अप का खिताब मिला है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sana Maqbool

बिग बॉस के फिनाले का सभी को बेसब्री से इंतजार था, हर कोई ये जानने के लिए बेताब था कि बिग बॉस की ट्रॉफी कौन अपने घर ले जाएगा, इसी बीच सना मकबूल ने बिग बॉस ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है. जबकि नेजी को दूसरे रनर अप का खिताब मिला. फिनाले में बॉलीवुड सितारे श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव भी अपनी अपकमिंग फिल्म  स्त्री 2 के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

Advertisment

 

  • Aug 02, 2024 23:47 IST
    सना मकबूल ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी, मिले 25 लाख रुपए, रैपर नैजी हारे

    सना मकबूल ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी, मिले 25 लाख रुपए, रैपर नैजी हारे



  • Aug 02, 2024 23:29 IST
    फाइनल से बाहर हुए साईं

    साई केतन राव बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से चूक गए, साई के बाहर होने से उनकी मां और गर्लफ्रेंड दुखी हैं. वहीं रणवीर शौरी भी साई के बाहर होने से परेशान दिखें. जाते वक्त साई ने कहा कि वह सना मकबूल को विनर के तौर पर नहीं देखते हैं.



  • Aug 02, 2024 23:27 IST
    ट्रॉफी जीतने से पीछे रह गए रणवीर शौरी

    बिग बॉस ओटीटी 3 में एक और चौंकाने वाला एविक्शन हुआ. ट्रॉफी के हकदार माने जा रहे रणवीर शौरी आखिरी चरण में टॉप 2 से बाहर हो गए हैं.



  • Aug 02, 2024 22:02 IST
    कृतिका मलिक बिग बॉस से बाहर

    कृतिका बिग बॉस ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई हैं, वह टॉप 4 में जगह नहीं बना पाईं, हालांकि, कृतिका को ट्रॉफी हारने का गम नहीं है, घर से निकलते वक्त उन्होंने कहा- मुझे खुशी है कि मैं यहां तक ​​पहुंची. 



  • Aug 02, 2024 21:36 IST
    पायल ने कृतिका से माफी मांगी

    फिनाले में अरमान मलिक की दोनों बीवियां इमोशनल हुईं. तलाक की बात को लेकर पायल ने कृतिका से माफी मांगी. दोनों रोने लगीं. पायल को रोते हुए देख अरमान ने उन्हें संभाला.



  • Aug 02, 2024 20:52 IST
    अनिल कपूर भावुक हो गए

    अनिल कपूर ने पहली बार रियलिटी शो होस्ट करने के अपने अनुभव के बारे में बात की और कहा, "बिग बॉस ओटीटी 3 एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. इसने मेरे अंदर के बच्चे और पिता को बाहर निकाला है. मैं हंसा हूं, मैं सख्त रहा हूं, और मैंने भावनाओं के रोलरकोस्टर का अनुभव किया है."



  • Aug 02, 2024 20:42 IST
    सना और रणवीर ने एक दूसरे को जमकर चिढ़ाया

    सना मकबूल और रणवीर शौरी पूरे सीजन में एक-दूसरे से भिड़ते रहे, लेकिन फिनाले के दिन अनिल कपूर ने उन्हें साथ आने को कहा और उन्होंने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर एक-दूसरे को चिढ़ाया.



  • Aug 02, 2024 20:35 IST
    सारा खान चाहती हैं कि सना मकबूल जीतें

    एक इंटरव्यू में सारा खान ने कहा, "सना मकबूल मेरी बहुत प्यारी दोस्त हैं और मैं चाहती हूं कि वह शो जीतें. वह पूरे सीजन में मजबूती से खड़ी रहीं और मेरा मानना ​​है कि वह इस खिताब की हकदार हैं."



  • Aug 02, 2024 20:27 IST
    लवकेश कटारिया ने सना मकबूल का सपोर्ट किया

    लवकेश कटारिया ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने विचार रखते हुए कहा कि इस सीजन का विजेता कौन होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह सना का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि उनके बीच एक मजबूत रिश्ता है और वह उनके लिए बहन की तरह हैं.



  • Aug 02, 2024 20:14 IST
    निया शर्मा ने रणवीर शौरी की तारीफ की

    निया शर्मा ने फाइनलिस्ट रणवीर शौरी की तारीफ की. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा, "आपके जैसे किसी व्यक्ति का कुछ महत्वहीन लोगों को इतनी गरिमा और शालीनता के साथ अपनी मुश्किलों के बारे में बताना एक कला है. और मैं इसके लिए आपको सलाम करती हूं. सम्मान, सम्मान, सम्मान सर."



  • Aug 02, 2024 20:07 IST
    अपने परिवार से मिलकर प्रतियोगियों की आंखें भर आईं

    फिनाले की उल्टी गिनती शुरू हो गई है! एक नए प्रोमो में फाइनलिस्ट सना मकबूल, नैज़ी, कृतिका मलिक और साई केतन राव को अपने परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक रूप से मिलते हुए दिखाया गया है।



  • Aug 02, 2024 20:06 IST
    सना सुल्तान और विशाल पांडे ने कृतिका मलिक को ‘अनडिजर्विंग फाइनलिस्ट’ कहा

    नए प्रोमो में सना सुल्तान और विशाल पांडे ने घर की सदस्य कृतिका मलिक की आलोचना करते हुए उन्हें 'अयोग्य फाइनलिस्ट' बताया.  विशाल ने तर्क दिया कि अन्य प्रतियोगी फिनाले स्पॉट के अधिक हकदार थे.



  • Aug 02, 2024 20:04 IST
    वोटिंग के आधार पर होगा विजेता का नाम घोषित

    टॉप-2 की घोषणा के बाद लाइव वोटिंग होगी और फिर इन वोटों के आधार पर विजेता का नाम घोषित किया जाएगा.



Sana Maqbool won Bigg Boss Bigg Boss OTT 3 Grand Finale Bigg Boss OTT 3 Eviction bigg boss OTT 3 contestants list Bigg Boss Ott 3 Contestants Bigg Boss OTT 3 elimination Bigg Boss Ott 3 Grand Premiere Bigg Boss OTT 3 winner Bigg Boss OTT 3 Jio Cinema
Advertisment
Advertisment