Advertisment

Bigg Boss OTT 3: ग्रैंड फिनाले से पहले बेघर हुईं शिवानी कुमारी, घर लेकर जाएंगी इतने लाख रुपये!

इस बार घर से बेघर होने के लिए विशाल, शिवानी और लव कटारिया का नाम सामने आया था. वहीं 'द खबरी' के मुताबिक, विशाल और शिवानी का इस हफ्ते एलिमिनेशन होगा. मतलब ये कि लव कटारिया घर से बेघर होने से बच जाएंगे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shivani Kumari

Shivani Kumari

Bigg Boss OTT 3:  बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है. 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले होगा, लेकिन इससे पहले घर में  डबल इविक्शन होने वाला है. बिग बॉस शो से जुड़ी खबर देने के लिए मशहूर 'द खबरी' के मुताबिक, शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और विशाल पांडे (Vishal Pandey)  का सफर खत्म हो गया है. वह इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगे. ऐसे में कुछ फैंस सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं.

Advertisment

घर से ये दो सदस्य होंगे बेघर!

इस बार घर से बेघर होने के लिए विशाल, शिवानी और लव कटारिया  का नाम सामने आया था. वहीं 'द खबरी' के मुताबिक, विशाल और शिवानी का इस हफ्ते एलिमिनेशन होगा. मतलब ये कि लव कटारिया घर से बेघर होने से बच जाएंगे. इस बीच शिवानी कुमारी की फीस को  लेकर खबर सामने आई है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शिवानी को प्रति एपिसोड 50 हजार रुपये मिले हैं.ऐसे में देखा जाए तो शिवानी ने 18.5 लाख रुपये की कमाई कर ली है. वहीं घर में आखिरी हफ्ते में   9 सदस्य बच जाएंगे, जिनमें  रणवीर शौरी (Ranvir Shorey), अरमान मलिक (Armaan Malik), कृतिका (Kritika Malik), सना मकबूल (Sana Makbul), लव कटारिया (Love Kataria), नेजी (Naezy) और साई केतन (Sai Ketan Rao) शामिल हैं.

रणवीर शौरी का बड़ा बयान

वहीं, रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जा रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में रणवीर शौरी और अरमान मलिक (Armaan Malik) के बीच कुछ दिलचस्प बातें हुई. अरमान मलिक और रणवीर शौरी ने आपस में यह बात की कि अगर वह शो नहीं जीतते हैं तो फिर एक-दूसरे को कैसे जीतते हुए देखना पसंद करेंगे. इसपर रणवीर शौरी ने पहले कहा कि उनको बिग बॉस की ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपये कैश प्राइज में दिलचस्पी है. इसपर अरमान ने कहा कि वह चाहते हैं ट्रॉफी रणवीर शौरी के हाथों में हो. 

Bigg Boss OTT 3 arman malik Anil Kapoor Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik Bigg Boss Ott 3 Contestant List Bigg Boss Ott 3 shivani kumari Vishal Pandey
Advertisment
Advertisment