Advertisment

BB OTT 3: ‘डायन भी सात घर छोड़ती है...’, मीडिया ने अरमान-कृतिका से किए तीखे सवाल

बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मीडिया की बिग बॉस के घर में एंट्री हुई और घर में मौजूद बचे कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल-जवाब किए गए. इसी बीच मीडिया ने अरमान मलिका और कृतिका से ऐसे सवाल किए जो उनको चुभ रहे थे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Armaan Malik Kritika Malik

Armaan Malik, Kritika Malik

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है. 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले होगा. वहीं फिनाले से पहले घर से शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और विशाल पांडे (Vishal Pandey) का डबल इविक्शन हो गया है. इस बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मीडिया की बिग बॉस के घर में एंट्री एंट्री हुई और घर में मौजूद बचे कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल-जवाब किए गए. जिसके कई वीडियो जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किए गए हैं. इसी बीच मीडिया ने अरमान (Armaan Malik) और कृतिका (Kritika Malkik) से ऐसे सवाल किए जो उनको चुभ रहे थे.

Advertisment

मीडिया ने अरमान से किए तीखे सवाल

बिगा बॉस ओटीटी 3 के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि मीडिया के लोग अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक से उनकी शादी को लेकर तीखे सवाले करते हैं. ऐसे में दोनों को इन सवालों को जवाब देना काफी भारी पड़ा. अरमान से पूछा गया, 'हम इस रिश्ते को क्या नाम दें'? इस पर यूट्यूबर ने जवाब दिया, 'कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं, जिनके नाम नहीं होते'. फिर  पूछा गया, 'चीटिंग एक चॉइस है'? इस पर अरमान ने कहा, 'अगर चॉइस होती तो छोड़ देता'. एक मीडिया कर्मी ने कहा, 'आप नैतिकता का पाठ न पढ़ाएं तो बेहतर होगा'. इसके बाद यूट्यूबर कहते हैं, 'उन्होंने दोनों ही पत्नियों को रखा हुआ है'. इस पर उनको मीडिया से जवाब मिलता है, 'आपने उन्हें रखा नहीं है... आप उनके साथ रहते हैं'. 

कृतिका ने पायल की मजबूरी का फायदा उठाया?

अरमान के बाद मीडिया के लोग कृतिका से सवाल पूछते हैं और आरोप लगाते हैं कि उन्होंने पायल की मजबूरी का फायदा उठाया है. इस पर कृतिका कहती है, 'उन्हें अरमान से प्यार हो गया है. हर किसी को प्यार होता है'. उनके इस जवाब पर मीडिया की ओर से उन्हें तीखा जवाब मिलता है, 'डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है'. मीडिया की और से ऐसा जवाब सुनने के बाद कृतिका के होश उड़ जाते हैं. बता दें, बिग बॉस ओटीटी 3  की शुरुआत 21 जून, 2024 को हुई थी. शो को इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर ने होस्ट किया. घर में 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी और अब घर में 7  कंटेस्टेंट्स बचे हैं. शो का फिनाले 2 अगस्त को होने वाला है.

ये भी पढ़ें- BB OTT 3: Sana Makbul के सिर चढ़ा शो जीतने का जुनून, बोलीं- 'हार गई तो डिप्रेशन में जाने...'

Armaan Kritika malik Bigg Boss OTT 3 arman malik Armaan Malik Big Boss OTT Armaan Malik Bigg Boss Ott 3 Contestants Bigg Boss Ott 3 Kritika Malik baby Kritika Malik
Advertisment
Advertisment