Advertisment

BB OTT 3: 'मुझे 25 लाख की जरूरत, ट्रॉफी का क्या अचार डालेंगे’, रणवीर शौरी ने किया खुलासा

रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जा रहे हैं. हाल के एपिसोड में रणवीर शौरी और अरमान मलिक के बीच कुछ दिलचस्प बातें हुई.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Ranvir Shorey

Ranvir Shorey @JioCinema

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 जैसे-जैसे अपने फिनाले के करीब पहुंच रहा है,  वैसे-वैसे इसमें बचे हुए कंटेस्टेंट का गेम और भी मजबूत होता जा रहा है. किसी की दोस्ती में दरार देखने को मिल रही है तो कुछ घर वाले एक दूसरे पर इल्जाम लगाकर ताने सुना रहे हैं. इस बार मेकर्स ने अपना ये शो ज्यादा लंबे समय तक नहीं खींचा और एक ही हफ्तों में दो से तीन कंटेस्टेंट का पत्ता शो से साफ कर दिया. अब घर में केवल 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं और इस घर के 'हेड ऑफ हाउस' फिलहाल रणवीर शौरी (Ranvir Shorey)  है. हाल ही में रणवीर ने बताया कि उनके लिए बिग बॉस की ट्रॉफी मायने नहीं रखती. 

Advertisment

25 लाख रुपये कैश प्राइज में दिलचस्पी 

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जा रहे हैं. हाल के एपिसोड में रणवीर शौरी और अरमान मलिक (Armaan Malik) के बीच कुछ दिलचस्प बातें हुई. अरमान मलिक और रणवीर शौरी ने आपस में यह बात की कि अगर वह शो नहीं जीतते हैं तो फिर एक-दूसरे को कैसे जीतते हुए देखना पसंद करेंगे. इसपर रणवीर शौरी ने पहले कहा कि उनको बिग बॉस की ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपये कैश प्राइज में दिलचस्पी है. इसपर अरमान ने कहा कि वह चाहते हैं ट्रॉफी रणवीर शौरी के हाथों में हो. 

ट्रॉफी का अचार डालेंगे- रणवीर शौरी

रणवीर शौरी अरमान मलिक से कहते हैं- ‘अगर ट्रॉफी मेरे हाथ में नहीं होती है तो मैं चाहता हूं कि यह आपके पास होनी चाहिए’. रणवीर ने कहा- ‘मुझे ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपयों में दिलचस्पी है. मुझे 25 लाख रुपयों की जरूरत है’. इसपर अरमान ने कहा कि पैसे तो ट्रॉफी के साथ ही मिलेंगे. तब रणवीर ने कहा ‘ट्रॉफी का क्या मुझे अचार डालना है’. वहीं रणबीर ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद की प्लानिंग के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा- ‘मैं जैसे ही यहां से बाहर जाऊंगा, पहले अपना फोन बंद करूंगा, फिर घर जाऊंगा, अच्छी फिल्म लगाउंगा, रबड़ी खाऊंगा और ठंडी बीयर पीयूंगा’. 

ये भी पढ़ें- BB OTT 3: फैमिली वीक, डबल एविक्शन और मीडिया के तीखे सवाल; आखिरी हफ्ते बदल जाएगा खेल

Bigg Boss OTT 3 arman malik ranvir shorey Anil Kapoor Bigg Boss OTT 3 Bigg Boss Ott 3 Contestant List Bigg Boss Ott 3 actor ranvir shorey
Advertisment