Advertisment

Bigg Boss के बाहर भी लड़ रहे हैं सना मकबूल और रणवीर शौरी, अब यहां पहुंची बात

सना मकबूल ने बिग बॉस OTT 3 की ट्रॉफी जीतकर विनर बन गई हैं. एक्ट्रेस ने 25 लाख का कैश प्राइज भी जीता है. दूसरी ओर सीजन के कंटेस्टेंट रणवीर शौरी उन्हें सबसे खराब खिलाड़ी बते रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Sana Ranvir

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 अब खत्म हो चुका है. इस शो का ग्रैंड फिनाले शुक्रवार 2 अगस्त को प्रीमियर हुआ था. टीवी एक्ट्रेस सना कमबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 जीतकर इतिहास में अपना नाम दर्ज कर लिया. हालांकि, पूरे सीजन में उनकी एक्टर रणवीर शौरी के साथ खटपट  चलती रही. अब शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे पर छींटाकशी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. रणवीर शौरी ने सना मकबूल के विनर बनने के बाद तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि, सना सबसे खराब और सबसे अयोग्य कंटेस्टेंट हैं. अगर वो शो जीत जाती है तो इसका मतलब ऐसा सिर्फ चैनल की दयालुता के कारण होगा."

Advertisment

सना ने रणवीर पर किया ऐसा पलटवार

रणवीर शौरी के इस तीखे कमेंट पर सना कमबूल ने भी रिएक्शन दिया है. सना ने रणवीर शौरी को एक हारा हुआ खिलाड़ी बताया. सना ने कहा, "हर हारा हुआ खिलाड़ी यही बोलेगा कि विडंबना के अलावा योग्य नहीं है. इसके बाद सना ने अपनी ट्रॉफी को हवा में उठाकर दिखाया. उन्होंने अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए खुद को शुतुरमुर्ग कहा." 

क्या था रणवीर शौरी का पूरा बयान

रणवीर शौरी ने शो खत्म हो जाने के बाद मीडिया से बातचीत में बिग बॉस ओटीटी 3 को पक्षपाती कहा था. उन्होंने कहा कि, सना अगर शो जीतती हैं तो ये सिर्फ चैनल की मेहरबानी की वजह से होगा. चैनल पूरे शो में सना पर मेहरबान रहा है. शौरी ने कहा, "मैं उसे किसी भी नजरिए से योग्य नहीं मानता.. नियम तोड़ने के बाद भी उसे 'बाहरवाला' बनाया गया और उसे छूट दी गई, जबकि उसे उसकी गलती के लिए दंडित किया जाना चाहिए."

बिग बॉस ने किया सना को सपोर्ट

अभिनेता ने कहा सना को चैनल की तरफ से ज्यादा लाभ' दिए गए थे. शौरी ने कहा कि यह केवल बिग बॉस द्वारा उनके प्रति किए गए कई एहसानों के कारण था कि वह ट्रॉफी उठा सकीं. उन्हें एलिमिनेशन भी नहीं झेलना पड़ा. इन सभी लाभों के कारण, वह फाइनलिस्ट बन सकीं और शो जीत सकीं। बिग बॉस की दया दृष्टि उन पर थी, और इसलिए वह विजेता बनीं."

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale ranvir shorey Bigg Boss Ott 3 Contestants Bigg Boss Ott 3 Sana Makbul actor ranvir shorey Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul
Advertisment
Advertisment