Advertisment

BB OTT 3: डबल एलिमिनेशन में बेघर हुए विशाल और शिवानी, भड़के फैंस

बिग बॉस में रणवीर शौरी, अरमान मलिक, कृतिका पांडे और सना मकबूल के आखिर तक बने रहने की उम्मीदें दिख रही हैं. हालांकि, दर्शकों को शिवानी कुमारी और विशाल पांडे से ज्यादा हमदर्दी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' इन दिनों काफी शॉकिंग होता जा रहा है. शो में अब खिलाड़ी धीरे-धीरे कम हो रहे हैं. फिनाले से पहले हाल में मेकर्स ने एक चौंकाने वाला फैसला दिया है. इस फैसले से बिग बॉस के दर्शक सदमे में हैं. हालिया रिपोर्टों के अनुसार, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे दोनों को बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बेदखल कर दिया गया है. मेकर्स ने इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन किया था जिसकी वजह से शिवानी और विशाल दोनों को एक साथ निकाल दिया गया. मेकर्स के इस फैसले से फैंस सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisment

इस हफ्ते होगा डबल एलिमिनेशन 

इस बार शो को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. शो में फिनाले से पहले एक शॉकिंग फैसला हुआ. लोगों को उम्मीद थी कि नैज़ी, सना मकबूल या अरमान मलिक को शो से एलिमिनेट किया जाएगा. हालांकि, तीन कंटेस्टेंट्स लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था. अब सोशल मीडिया पर शिवानी और विशाल के एलिमिनेशन की खबर आग की तरह फैल गई है. खबरी द्वारा साझा किए गए अपडेट ने शिवानी और विशाल के एलिमिनेशन की पुष्टि कर दी है.

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

पहले लोगों का मानना ​​​​था कि केवल विशाल पांडे ही शो से बाहर होंगे. हालांकि, अब शिवानी और विशाल दोनों के डबल एलिमिनेशन राउंड की खबरें सामने आ रही हैं. फैंस इससे काफी नाराज हैं. बता दें कि, इसकी आधिकारिक घोषणा कल, 27 जुलाई को की जाएगी.

शिवानी के फैंस हुए नाराज

शिवानी कुमारी को शो को में सबसे मजबूत खिलाड़ी माना जा रहा था. उनके देसी फैंस काफी सपोर्ट भी कर रहे थे. हालांकि, फिनाले से ठीक एक हफ्ते उनके बेघर होने से फैंस को हैरानी में डाल दिया. सोशल मीडिया पर लोग मेकर्स की आलोचना कर रहे हैं. लोग शिवानी को फिनाले तक लड़ते देखना चाहते थे.  

इस बीच, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में रणवीर शौरी, सना मकबूल, साई केतन राव, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, कृतिका मलिक और नैज़ी बिग बॉस ओटीटी 3 में बचे हैं. 

Big Boss contestant Vishal Pandey Anil Kapoor Bigg Boss OTT 3 shivani kumari Vishal Pandey Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment