Advertisment

BB OTT 3 से बाहर होंगे विशाल पांडे, फिनाले से पहले ये देख भड़के फैंस

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में विशाल पांडे अच्छा खेल रहे हैं. ऐसे में विशाल के फैंस को उनके फिनाले तक पहुंचने की उम्मीद हैं. हालांकि, जियो सिनेमा की एक पोस्ट ने बवाल मचा दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: भरपूर ड्रामेबाजी से भरा शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन काफी चर्चा में है. शो में कुछ खिलाड़ी सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं. इनमें से कुछ बेघर हो चुके हैं. वहीं कुछ खिलाड़ी अपनी सहभागिता के लिए शो का हिस्सा बने हुए हैं. अरमान मलिक और विशाल पांडे के साथ थप्पड़ कांड विवाद काफी चर्चा में आया था. ऐसे में अरमान मलिक को मेकर्स ने हिंसा करने के लिए परमानेंट नॉमिनेट किया हुआ है. शो में शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच झगड़े हुए हैं. रणवीर शौरी और सना मकबूल के बीच भी अनबन जारी है. ऐसे में इस शो में मसाला और ड्रामे की कमी नहीं है. फिलहाल, शो से एक खिलाड़ी के एविक्शन की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है.  

Advertisment

दरअसल, जियो सिनेमा के इंस्टा हैंडल से विशाल पांडे (Vishal Pandey) के एविक्ट होने की पोस्ट साझा की गई थी. इस पोस्ट को देख विशाल के फैंस भड़क गए. वहीं बिग बॉस के दर्शकों ने भी मेकर्स को पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुए ट्रोल कर दिया. इस पोस्ट पर खूब बवाल मचा हुआ है. 

बिग बॉस से बाहर होंगे विशाल पांडे 

'बिग बॉस' के मेकर्स ने बुधवार को एक पोस्ट साझा किया था जिसमें तीन खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए वोटिंग की अपील की गई थी. ये खिलाड़ी थे विशाल पांडे, लव कटारिया और शिवानी कुमारी जिन्हें वोट करके जनता सेफ कर सकती है.हालांकि, मेकर्स से गलती से विशाल पांडे के एविक्शन का फोटो अपलोड हो गया. इसे देखकर विशाल के फैंस भड़क गए और मेकर्स को खरी-खोटी सुना दी. 

भड़क गए विशाल पांडे के फैंस

सोशल मीडिया पर विशाल पांडे को बिग बॉस से बाहर निकलने वाली घोषणा देखकर फैंस भड़क गए और उन्होंने शो मेकर्स पर पक्षपाती होने के आरोप लगाए. एक फैन ने लिखा- जियो सिनेमा ने खुद को एक्सपोज कर दिया, आप गंदा खेल रहे हैं.' दूसरे फैन ने लिखा- 'बिग बॉस ओटीटी 3 स्क्रिप्टेड है. इसके लिए भावुक न हों.' 

बिग बॉस में रणवीर शौरी, अरमान मलिक, शिवानी कुमारी ज्यादा एक्टिव होकर खेल रहे हैं. वहीं सना मकबूल, विशाल पांडे और लव कटारिया की तिकड़ी में दोस्ती बनी हुई है. दूसरी ओर नाजी पूरी तरह सुस्त हैं. ऐसे में नाजी के एविक्शन की भी अटकलें बनी हुई हैं. चंद्रिका दीक्षित और दीपक चौरसिया शो से बाहर निकाले जा चुके हैं.

Big Boss contestant Vishal Pandey Anil Kapoor Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey Bigg Boss Ott
Advertisment