Advertisment

Sana Makbul ने अरमान मलिक को कहा खुला सांड, कृतिका मलिक को दिया ये नाम

Bigg Boss OTT 3 की विनर सना मकबूल ने घर से बाहर निकलने के बाद बाकी कंटेस्टेंट्स पर अपनी राय दी है. एक इंटरव्यू में सना ने रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) को शो का असली विनर बताया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sana Makbul on Armaan malik

Bigg Boss OTT 3: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सना मकबूल (Sana Makbul) हाल में 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में नजर आई थीं. उन्होंने शो जीतकर सबके होश उड़ा दिए थे. रियलिटी शो की ट्रॉफी के साथ सना ने 25 लाख ईनाम भी जीता था. अब शो जीतने के बाद सना ने मिड-डे डॉट कॉम के साथ इंटरव्यू में अपने बिग बॉस हाउस में अपने सफर और साथी खिलाड़ियों के बारे में खुलकर बात की है. इंटरव्यू में सना ने इस बात पर निराशा जताई है कि शो जीतने के बाद कोई भी उन्हें स्टेज पर बधाई देने नहीं आया था. सना ने यह भी बताया कि रणवीर शौरी भले उनके खिलाफ थे लेकिन अब रणवीर ने सना को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. 

Advertisment

सना ने रणवीर को माना असली विनर

सना मकबूल से जब रणवीर शौरी को लेकर सवाल सवाल पूछा गया तो सना ने खुलकर बात की. डीवा ने कहा कि, "रणवीर भले ही शो में उनके खिलाफ थे, लेकिन अब रणवीर उन्हें (सना को) इंस्टा पर फॉलो करने लगे हैं. इसके अलावा सना ने यह स्वीकार किया कि, भले वो मैंने ट्रॉफी उठाई है लेकिन रणवीर ही बिग बॉस ओटीटी 3 के असली विनर थे."

ये भी पढ़ें- पहली बार फ्लाइट में चड्डी-बनियान पहन गए थे अरशद वारसी, बुरी तरह भड़क गई थीं जया बच्चन

अरमान मलिक को कहा खुला सांड

इसी इंटरव्यू में सना ने अरमान मलिक और कृतिका मलिक के रिश्ते पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि अरमान ने जो पायल के साथ किया अगर वहीं पायल उनके साथ करती तो वो नहीं झेल पाते. वहीं उन्होंने अरमान को खुला सांड का टैग दिया. इसके अलावा सना ने कृतिका मलिक को प्यारी भाभी कहकर बुलाया.

ये भी पढ़ें-  सरकार को गाली दी इसलिए हुई Vinesh Phogat की हार, गोपी बहू ने दिया अजब बयान

एल्विश यादव को बताया स्वीटहार्ट

इंटरव्यू में सना ने एल्विश यादव को स्वीटहार्ट कहकर प्यार जताया. बता दें कि, शो में सना मकबूल, नैजी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया की पूरी टोली बन गई थी. वहीं अरमान मलिक और रणवीर शौरी अलग गेम खेल रहे थे.

 

 

Bollywood News in Hindi ranvir shorey Bigg Boss Ott 3 bollywood news hindi Sana Makbul Bigg Boss OTT 3 contetstants Bollywood news and gossip TV News Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Bollywood News
Advertisment
Advertisment