कितनी संपत्ति की मालकिन हैं Bigg Boss OTT 3 की विनर Sana Makbul? हिलाकर रख देगी नेट वर्थ

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की विनर एक्ट्रेस सना मकबूल बन गई है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कैसे की थी और उनकी आज नेटवर्थ क्या है? चलिए आपको बताते हैं...

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sana

Sana Makbul Bigg Boss OTT 3 Winner

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Net Worth:  बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लगभग 6 हफ्तों के बाद अपना विनर मिल गया है. अनिल कपूर के इस रियलिटी शो में जीत का परचम सना मकबूल (Sana Makbul) ने लहराया है. बिग बॉस ओटीटी 3 ग्रैंड फिनाले में सना ने सेकेंड फाइनलिस्ट नैजी (Naezy) को मात दी है. इस शो के दौरान सना मकबूल को काफी कुछ झेलना और सुनना पड़ा था. शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट थे जो उन्हें पसंद नहीं करते थे. किसी ने  उनको डूबा हुआ करियर कहा तो किसी ने ओवरकॉन्फिडेंट बताया. तो चलिए आज जानते हैं सना ने अपने करियर की शुरुआत कैसे की थी और उनकी आज नेटवर्थ क्या है?

Advertisment

कैसा रहा सना मकबूल का करियर? 

31 साल की सना मकबूल ने अपनी पढ़ाई मुंबई (Sana Makbul Career) से की है. सना साल 2010 में, उन्होंने एमटीवी रियलिटी शो 'स्कूटी टीन दिवा' और हाई स्कूल म्यूजिकल सीरीज 'ईशान: सपनों को आवाज़ दे' में नजर आई थीं, जो डिज्नी चैनल पर आया करता था. इस दौरान उन्होंने टीवी एड्स और शो से अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 2012 में, मकबूल ने फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया और फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब अपने नाम किया. सना ने 'कितनी मोहब्बत है' के दूसरे सीजन, 'इस प्यार को क्या नाम दूं?' में लावण्या कश्यप और क्राइम थ्रिलर सीरीज 'अर्जुन' में काम किया. सना ने तेलुगु फिल्म 'डिक्कुलु चूडाकु रामय्या' से अपना डेब्यू किया था. बात में सना तमिल थ्रिलर 'रंगून' और 2019 में फिल्म 'विष' में भी नजर आईं. वहीं सना रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का भी हिस्सा रहीं. 

ये भी पढ़ें-  BB OTT 3 की विनर बनीं सना मकबूल, कभी कुत्ते ने काट लिए थे होंठ

सना के साथ हुआ दर्दनाक हादास

करियर के बीच में सना के साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसे वो आज तक नहीं भूल पाई हैं. इसके बारे में एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में खुलासा किया था.  सना ने बताया था कि एक बार एक कुत्ते ने उन्हें ऊपरी होंठ पर काट लिया था, जिसकी पूरी खाल भी उतर चुकी थी. उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी, लेकिन उसका निशान आज भी है. इस घटना के बाद वह डिप्रेशन में भी चली गई थीं. एक्ट्रेस ने कहा था कि एक एक्ट्रेस होने के नाते उनके चेहरा ही उनकी पहचान है. ऐसे में चेहरे पर मार्क होना उनके लिए काफी दुख से भरा रहा. वहीं, सना की नेट वर्थ (Sana Makbul Net Worth) के बारे में बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी से लेकर फिल्मों और मॉडलिंग करियर में सना मकबूल की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 2 करोड़ के आस-पास है. हालांकि, अभी बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बनने के बाद सना की किस्मत चमकेगी या नहीं, ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- Sunil Grover Birthday: कभी 500 रुपये कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों के मालिक हैं सुनील ग्रोवर; जानें नेटवर्थ

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Sana Makbul Bigg Boss OTT 3 winner Sana Makbul Net Worth
Advertisment