Advertisment

कब शादी करेंगी बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर Sana Makbul? बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी ने बताया; देखें Video

'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल की जीत से उनके कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी काफी खुश हैं. उन्होंने सना की जीत पर खुशी जाहिर की साथ ही बताया कि वो कब शादी करेंगे?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sana M

Sana Makbul, Srikanth Bureddy

Sana Makbul-Srikanth Bureddy: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को लगभग 6 हफ्तों के बाद अपना विनर मिल गया है. अनिल कपूर के इस रियलिटी शो में जीत का परचम सना मकबूल (Sana Makbul) ने लहराया है. फेमस रैपर नेजी ने दूसरा स्थान हासिल किया, उसके बाद रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक रहे. सना की जीत पर उनकी मां और बहन की खुशी साफ झलक रही थी. लेकिन वहां उनके कथित बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी (Srikanth Bureddy) भी मौजूद थे. जिन्होंने सना की जीत पर खुशी जाहिर की साथ ही बताया कि वो कब शादी करेंगे?

Advertisment

कब शादी करेंगी बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर?

'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा सीक्रेट बनाकर रखा है. हालांकि, उन्होंने कथित तौर पर घर के बाहर अपनी लाइफ में एक खास आदमी के होने के बारे में बात की थी. वहीं रिपोर्ट्स की माने तो वो बडीलोन के संस्थापक श्रीकांत बुरेड्डी को डेट कर रही है, जो उन्हें सपोर्ट करने बिग बॉस फिनाले में पहुंचे थे. श्रीकांत ने सना के जीतने के बाद उनके साथ एक सेल्फी शेयर की थी. वहीं मीडियो से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'सना की जीत से मैं बहुत खुश हूं. मुझे उस पर गर्व है.' वहीं जब मीडिया ने उनसे शादी का सवाल किया तो उन्होंने हंसते हुए कहा- 'धीरे-धीरे सब पता चल जाएगा.' वहीं उन्होंने ये भी कहा- 'अभी कुछ नहीं होने वाला है, लेकिन ऐसा (शादी) पक्की बात है कि होगी. जब ऐसा होता, तो सबको बुलाया जाएगा'

ये भी पढ़ें- Sana Makbul से बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी हारने पर बोले Ranvir Shorey- यही जिंदगी...

क्या करते हैं सना मकबूल के बॉयफ्रेंड? 

वहीं बिग बॉस ने फिनाले से पहले घर में एक कॉन्सर्ट रखवाया था, जिसमें मीत ब्रदर्स की परफॉर्मेंस से सना मकबूल की दिलचस्पी बढ़ी और उन्होंने अपनी शादी के लिए उन्हें बुक करने का संकेत भी दिया, जिससे दर्शक एक्साइटेड हो गए हैं कि वो शादी कर सकती हैं. वहीं, सना मकबूल के  बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी की बात करें तो वो एक बिजनेसमैन हैं और बडीलोन के संस्थापक हैं. बडीलोन एक पर्सनल लोन देने वाली कंपनी है और सना मकबूल कथित तौर पर इसकी ब्रांड एंबेसडर भी हैं. इसके अलावा  श्रीकांत कथित तौर पर कई कंपनियों के संस्थापक भी हैं. 

ये भी पढ़ें- कितनी संपत्ति की मालकिन हैं Bigg Boss OTT 3 की विनर Sana Makbul? हिलाकर रख देगी नेट वर्थ

ये भी पढ़ें-  BB OTT 3 की विनर बनीं सना मकबूल, कभी कुत्ते ने काट लिए थे होंठ

Srikanth Bureddy Sana Makbul Sana Makbul Net Worth Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Sana Makbul Boyfriend
Advertisment
Advertisment