Advertisment

Bigg Boss की इस एक्ट्रेस का प्राइवेट MMS Video हो गया लीक, हाथ में बने टैटू ने खोल दी पोल!

Oviya Private Video Leaked: तमिल एक्ट्रेस ओविया एक प्राइवेट वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में एक्ट्रेस ओविया एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
video (3)

Oviya Private Video Leaked

Advertisment

Oviya Private Video Leaked: तमिल एक्ट्रेस हेलेन नेल्सन (Helen Nelson)  जो ओविया के नाम से जानी जाती हैं, लाखओं दिलों की धड़कन हैं. एक्ट्रेस की अदाएं, उनके चाहने वालों का ब्लड प्रेशर बढ़ा देती हैं. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. फिलहाल ओविया अपना स्टारडम एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस इस समय अपने एक प्राइवेट वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि वीडियो में एक्ट्रेस ओविया  एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है. सोशल मीडिया एक्स पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ओविया केरल के त्रिशूर की रहने वाली है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत कंगारू से की थी. इस समय एक्ट्रेस का  एक प्राइवेट वीडियो वायरल (Oviya Private Video) हो रहा है. सोशल मीडिया एक्स पर लोग रह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग दावा कर रहे हैं कि वीडियो में महिला ने जो टैटू बनवाया है वो ही टैटी एक्ट्रेस ने भी उसी जगह पर बनवाया है. हालांकि कुछ लोग इसे डीपफेक वीडियो भी बता रहे हैं. फिलहाल न्यूज नेशन एक्ट्रेस के इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं एक्ट्रेस ओविया ने भी अभी तक इस मामले में कुछ प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

बिग बॉस में आई थी नजर 

बता दें, ओविया ने बिग बॉस  तमिल (Bigg Boss Tamil) के पहले सीजन में हिस्सा लिया था. ये शो करने के बाद एक्ट्रेस को उनके करियर में बड़ी सफलता मिली थी. बिग बॉस के दौरान वह कंटेस्टेंट एक्टर आरव के करीब आ गई थी, दोनों का रिलेशन कफी चर्चा में रहा था. हालांकि एक्टर ने खुद को एक्ट्रेस ओविया से दूर करना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में जब अन्य लोग शो रहे थे तो स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी, जिसके बाद उन्हें शो की क्रू ने बचाया था. दरअसल, एक्ट्रेस शो को छोड़ना चाहती थी. बता दें, ओविया को आखिरी बाद इसी साल आई तमिल फिल्म बूमर अंकल में देखा गया था.जिसमें उनके साथ योगी बाबू मुख्य  रोल में थे. 

ये भी पढ़ें- Baba Siddique Death: कैसे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बनी ब्रांड, सुलझाया था शाहरुख-सलमान का झगड़ा

bigg-boss 'Bigg Boss Tamil MMS video leak tamil actress Nude Video Leak Oviya
Advertisment
Advertisment