Advertisment

Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क के दौरान अभिषेक कुमार का पारा हुआ हाई, गुस्से में समर्थ को मारा थप्पड़

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड़ में अभिषेक कुमार और ईशा म्लाविया के बीच एक लड़ाई हुई. समर्थ ने बीच में बोला जिससे मामला और बढ़ गया और अभिषेक ने उनको थप्पड़ मार दिया.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
bigg boss 17

Bigg Boss 17( Photo Credit : Social Media )

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 ईशा मालविया (Isha Malviya), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के लाइफ के आसपास के ड्रामा के बारे में रहा है. अभिषेक कुमार शो में अब तक आए सबसे तेज़-तर्रार प्रतियोगियों में से एक हैं. ईशा मालविया के प्रेजेंट बीएफ समर्थ जुरेल के बिग बॉस 17 में आने के बाद ड्रामा और बढ़ गया. इस जोड़े का अभिषेक कुमार के साथ बुरा झगड़ा हुआ है. वे लगातार ताक-झांक करते रहते हैं. झगड़ा इतना बढ़ गया कि इसमें माता-पिता को भी घसीटा गया. ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार से कहा कि उनके माता-पिता उन्हें अपना बेटा पाकर पछता रहे होंगे. समर्थ जुरेल ने भी उन्हें खरी-खोटी सुनाई. यही नहीं ये लड़ाई बाद में हाथा-पाई तक बढ़ गई और अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया.

Advertisment

अभिषेक ने समर्थ को मारा थप्पड़

लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल के बीच एक बदसूरत लड़ाई देखी गई. यह लड़ाई नॉमिनेशन टास्क के दौरान तब हुई जब ईशा मालविया ने अभिषेक को 'बॉस के कहने पर चलने वाले' कहना शुरू कर दिया. जब अभिषेक ने उससे पूछा कि वह उसे क्यों चिढ़ा रही है, तो दोनों एक्स के बीच झगड़ा बढ़ गया. ईशा के मौजूदा बॉयफ्रेंड और प्रतियोगी समर्थ ने बीच में बोला और अभिषेक के मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. ईशा ने अभिषेक को मेंटल भोपू कहा और अभिषेक ने उन पर पलटवार करते हुए कहा, "तेरे प्यार में वह मेंटल था मैं. तूने मुझे मेंटल करके छोड़ दिया." ईशा मालविया ने अभिषेक को गाली देते हुए कहा कि अगर वह उन्हें गाली देंगे तो पूरा घर उनके खिलाफ हो जाएगा. समर्थ ने मुनव्वर को बताया कि अभिषेक चंडीगढ़ में अपनी मानसिक स्थिति का इलाज करा रहा है और उसने अपना कोर्स बीच में ही छोड़ दिया है. 

एंड में, जब समर्थ की पोकिंग अपने चरम पर पहुंच गई, तो अभिषेक ने उन्हें जोर से थप्पड़ मारा, क्योंकि घरवाले उन्हें गहरे सदमे में देख रहे थे. 

अभिषेक कुमार के सपोर्ट में उतरे सेलेब्स

जबकि दर्शकों के एक निश्चित वर्ग द्वारा इस तिकड़ी को बेहद परेशान करने वाला करार दिया गया है, लोगों को लगता है कि अभिषेक कुमार ने बहुत कुछ सहा है. रितेश देशमुख और राजीव अदातिया ने कुमार के साथ एकजुटता दिखाते हुए एक्स पर पोस्ट डाले. उन्होंने कहा कि सलमान खान को वीकेंड का वार पर इस बारे में जरूर बात करनी चाहिए. अब एलिमिनेट हुई प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिषेक कुमार के बारे में बात की है. 

bb17 bigg boss 17 fights Samarth Isha Malviya Entertainment News in Hindi Bigg Boss 17 jiocinema Bigg Boss 17 Latest News Munawar Faruqui Abhishek Kumar bigg boss 17 Bigg Boss 17 nominations bigg boss 17 voting trends
Advertisment
Advertisment