Advertisment

Bigg Boss OTT 3: अदनान ने बिग बॉस के घर में की धमाकेदार एंट्री, फिर घरवालों ने एक हफ्ते में ही कर दिया बाहर

अब अदनान ने बिग बॉस के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड जोड़ लिया है, अदनान एकमात्र ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ एक हफ्ते में ही बाहर हो गए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Bigg Boss Ott 3 Adnaan Shaikh

Bigg Boss Ott 3 Adnaan Shaikh( Photo Credit : File photo)

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 एक बार फिर अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. सलमान खान की जगह अनिल कपूर के नए होस्ट बनने से लेकर सीजन के दौरान टास्क और एलिमिनेशन राउंड के दौरान हर ट्विस्ट और टर्न तक, बिग बॉस ओटीटी 3 के दर्शक बस स्क्रीन से चिपके हुए हैं. अब, हमने शो में डबल एलिमिनेशन राउंड देखा, जो इस सीजन के लिए गेम-चेंजर बन गया. वहीं अदनान ने बिग बॉस के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड जोड़ दिया है, अदनान एकमात्र ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ एक हफ्ते में ही बाहर हो गए.

Advertisment

पहले हफ्ते में घर से बाहर अदनान

अदनान ने बिग बॉस के घर में एंट्री करते वक्त मंच पर बड़ी-बड़ी बातें कही थीं, वहीं शो में जाने से पहले उन्होंने कहा था कि वह लव कटारिया को सबक सिखाएंगे, लेकिन एक हफ्ते में ही उनका गेम फ्लॉप हो गया. घर में घुसने के बाद लव को सबक सिखाने की बजाय वह लव का साथ देते नजर आए, उन्होंने अक्सर टास्क के दौरान लव का साथ दिया. शो में अदनान अपना गेम खेलने पर कम और दूसरों को ज्ञान देने में ज्यादा समय बिता रहे थे, जिसके लिए अनिल कपूर ने उन्हें फटकार लगाई थी. 

टास्क हारने वाले को घर किया बाहर

अनिल कपूर से डांट खाने के बाद वह शो में काफी शांत रहते थे, उनके शांत रहने और शो में वो क्रंच न दे पाने की वजह से मेकर्स ने उनके साथ बड़ी चाल चली थी. वोटिंग के आधार पर अदनान को बिग बॉस के घर से बेघर करना थोड़ा मुश्किल था, क्योंकि अदनान युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में मेकर्स ने घरवालों को एक टास्क दिया और हारने वाली टीम को घर से बेघर करने का ऐलान किया. 

Source : News Nation Bureau

Adnana in Bigg Boss Adnana out of Bigg Boss OTT in a week Bigg Boss Ott 3 Bigg Boss Ott 3 Adnaan Shaikh bigg-boss-contestent Adnana Bigg Boss Adnana
Advertisment