Advertisment

Ankita Lokhande: सास के साथ संस्कारी बहू बनकर मंदिर पहुंची अंकिता लोखंडे, यूजर्स ने दिखावा कहकर लिए मजे

अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस सीजन 17 में भाग लिया था. इस शो के फैमिली विजिट एपिसोड्स के बाद उनकी सासू मां भी काफी चर्चा में आई थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande( Photo Credit : social media)

Ankita Lokhande: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आज 16 जून को फादर्स डे के मौके पर अंकिता लोखंडे अपनी सासू मां के साथ मंदिर गई थीं. उन्होंने मंदिर परिसर के अंदर से अपना एक वीडियो जारी किया है. एक्ट्रेस को सासू मां के साथ संस्कारी बनता देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए. सास-बहू के इस पवित्र रिश्ते पर फैंस की हैरानगी ज़ायज है. क्योंकि, बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे को सासू मां से काफी ताने सुनने पड़े थे. बहरहाल, अंकिता लोखंडे का ये वीडियो काफी चर्चा में आ गया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Karan Kundra-Tejasswi Prakash का सच में हो गया ब्रेकअप, जानें दोनों क्यों छिपा रहे सच्चाई?

सासू मां के साथ अंकिता की मंदिर यात्रा

अंकिता लोखंडे ने अपनी सास के साथ मंदिर में दर्शन करते हुए एक शानदार वीडियो शेयर किया. दोनों मैचिंग आउटफिट में गजब ढा रही हैं. अंकिता की सास रंजना जैन भी गोल्डन वर्क की साड़ी में काफी सुंदर लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

मजबूत हुआ सास के साथ बहू का रिश्ता

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबे पोस्ट के साथ वीडियो शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस अपनी सास को मंदिर की सीढ़ियां चढ़ने में मदद करते नजर आ रही हैं. दोनों ने पीले रंग के कपड़े धारण किए हैं. वीडियो में सास-बहू की जोड़ी जबरदस्त लग रही है. अपने नये हेयरकट को फ्लॉन्ट करते हुए अंकिता ने सासू मां के साथ पूजा-अर्चना की. वो कुछ जगह ध्यान भी करती नजर आईं. अंकिता ने पोस्ट में यह भी बताया कि अब उनके रिश्ते सासू मां के साथ काफी मजबूत हो गए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि 'जो पल हमने साथ में बिताए हैं उससे प्यार बढ़ा और हमारे रिश्ते स्पेशल बने हैं.'

यूजर्स ने लिए मजे

अंकिता के इस वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन आना लाजिमी था. बिग बॉस फैंस भी तुरंत कमेंट सेक्शन में कूद पड़े. लोगों ने अंकिता और उनकी सासू मां की मंदिर यात्रा पर खुशी जाहिर की. वहीं अधिकतर लोगों ने इसे दिखावा तक कह दिया. एक यूजर ने कहा, 'दर्शन और जाप करते समय रील बनानी पड़ी' एक और नेटिजन ने अंकिता को लताड़ लगाई और लिखा, 'सोशल मीडिया पर दिखावा करना जरूरी है.'

Source : News Nation Bureau

vicky jain बॉलीवुड न्यूज बिग बॉस सीजन 17 बिग बॉस 17 bigg boss 17 विक्की जैन अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
Advertisment