Advertisment

Armaan Malik Kritika Intimate: पत्नी कृतिका के साथ कंबल में लिपटे दिखे अरमान मलिक, बिग बॉस से इंटिमेट मोमेंट वायरल

बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे मशहूर कंटेस्टेंट में से एक यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका हैं, हाल ही में अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं जो बिग बॉस के घर में एक साथ निजी पल का आनंद लेते नजर आए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
armaan malik kritika malik intimate

Bigg Boss OTT 3( Photo Credit : File photo)

सोशल मीडिया सेंसेशन अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक इस समय बिग बॉस के घर में हैं, दोनों का रिश्ता 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत से ही सुर्खियों में है. इंटरनेट यूजर्स से लेकर घरवालों का पूरा फोकस अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका पर है. पिछले कुछ दिनों में बिग बॉस के घर में अरमान और कृतिका के बीच का मामला काफी चर्चा में रहा है. हाल ही में अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं जो बिग बॉस के घर में एक साथ निजी पल का आनंद लेते नजर आए. 

Advertisment

पिछला एपिसोड काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रहा

बीते एपिसोड की बात करें तो अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद से वो लाइमलाइट में बने हुए हैं, ये मामला काफी लंबा खिंचा और चर्चा में रहा, शो में इस मामले का जिक्र आज भी होता है, वीकेंड का वार में पायल ने विशाल की पोल खोल दी थी, जिसके बाद अरमान चिल्लाने लगे और विशाल पर अपना गुस्सा निकालते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया. वहीं कृतिका ने खुद को सेफ रखते हुए कहा था कि अब डीप नेक कपड़े नहीं पहनूंगी. 

publive-image

Advertisment

अरमान और कृतिका का प्राइवेट पल वायरल

अब हाल ही में लेटेस्ट एपिसोड से अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का एक प्राइवेट वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को बिस्तर पर एक ही कंबल के नीचे आराम करते देखा जा सकता है. जोड़े को एक कंबल में लेटा हुआ देखा जा सकता है, जिसमें हर बार अरमान को कुछ हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है, वहीं कृतिका को देखकर हंसता है और कृतिका भी उसे देखकर हंसती है, बिग बॉस के घर में जोड़े के बीच ऐसे पलों को देखकर यूजर्स हैरान रह गए.

Source : News Nation Bureau

armaan vishal slap incident Bigg Boss Ott 3 Armaan Kritika bigg boss house armaan malik kritika bedroom romance armaan malik kritika malik intimate
Advertisment
Advertisment