Advertisment

Big Boss OTT 2: अविनाश सचदेव ने फलक नाज़ से अपने प्यार का इज़हार किया

बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट जैड हदीद ने फलक नाज़ के सामने अपनी भावनाओं को को दिखाते हुए. अविनाश सचदेव को शो छोड़ने की धमकी दिए बिना, बिग बॉस ओटीटी 2 के आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में बहुत सारा ड्रामा सामने आने वाला है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
FALAK

Big Boss OTT 2( Photo Credit : FILE PHOTO)

Advertisment

बिग बॉस OTT 2 हर रोज और भी रोमांचक होता जा रहा है. कोई भी ऐसा सीजन नही रहा जब  बिग बॉस के घर में रोमांस नहीं हुआ हो. मानो बिग बॉस शो बिना रोमांस के हो ही नहीं सकता. बिग बॉस ओटीटी स्पिन-ऑफ का दूसरा सीज़न बहुत सारे ड्रामा और बदसूरत झगड़ों के साथ शुरू हुआ और जो चीज़ गायब दिखने लगी. जो की सिर्फ काउंटरशिप और दिखावा था. बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट जैड हदीद ने फलक नाज़ के सामने अपनी भावनाओं को को दिखाते हुए. अविनाश सचदेव को शो छोड़ने की धमकी दिए बिना, बिग बॉस ओटीटी 2 के आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में बहुत सारा ड्रामा सामने आने वाला है. साथी प्रतियोगी, फलक नाज़ के साथ स्वीट मोमेंट्स बिताए. जब से वे बिग बॉस के घर में आए, अविनाश सचदेव के मन में उनके लिए भावनाएं आ गईं.

Advertisment

वहीं कंटेस्टेंट फलक इस रेवोल्यूशन से काफी शॉकिंग दिखी और पूछा कि क्या उन्होंने जिया या जद के साथ अपनी भावनाओं के बारे में कुछ शेयर किया है. इसपर अविनाश ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उन्हें नहीं पता कि वह कबूलनामा करने वाला है. लेकिन अविनाश ने स्वीकार किया कि उन्होंने उससे कहा था कि वह फलक के साथ अच्छा दिखता है और उनका रिश्ता रियल लगता है.

जिसपर कंटेस्टेंट अविनाश ने इस बात पर जोर दिया कि उसे उससे किसी जवाब की उम्मीद नहीं है. उनका मानना है कि उन्होंने घर में भावनाएं बढ़ाया हैं, इसलिए उन्हें शो में अपने समय के दौरान उन्हें पेश भी करना चाहिए. उसने कहा कि उस दिन से अनजान होने के कारण वह अचानक बेदखल हो सकता है और वह बाद में उसे न बताने पर पछतावा नहीं करना चाहता.

Advertisment

जिया शंकर और जद हदीद काफी समय से इस जोड़ी को चिढ़ा रहे हैं और समर्थन दे रहे हैं. वह बताती है कि कैसे उसके आस-पास के लोग उनके संबंध को नोटिस कर रहे थे और प्रीडिक्शन कर रहे थे कि वे एक साथ समाप्त हो सकते हैं. जिया ने कहा कि उसे खुशी है कि अविनाश को आखिरकार उसकी भावनाओं का एहसास हुआ और उसने फलक से इस बारे में बात की.

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो के आखिरी एपिसोड के दौरान बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट के साथ अपने विवाद के बाद, जद ने बिग बॉस का घर छोड़ने के अपने इरादे की घोषणा की। यह दावा करते हुए कि क्षमा याचना के बावजूद, साथी घरवाले उसके गलत कामों को सामने लाते रहते हैं, जैड ने स्वीकार किया कि वह पिछले सप्ताह से बेहद परेशान महसूस कर रहा है. जिया शंकर से बात करते हुए मॉडल ने खुलासा किया कि उसने अपने जीवन में कभी इतना चिड़चिड़ा और गुस्सा महसूस नहीं किया था.

Source : News Nation Bureau

Big Boss Live update falak Naaz big boss fame vikas pathak Avinash Sachdev Big Boss OTT 2 Salman Khan Big Boss
Advertisment
Advertisment