Advertisment

Ayesha Khan Eid 2024: अनारकली सूट में सजीं आयशा खान ने मनाई ईद, पैपराजी को बांटी मिठाई

बिग बॉस 17 की फेमस कंटेस्टेंट आयशा खान ईद उल अज़हा सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ayesha Khan Eid 2024

Ayesha Khan Eid 2024( Photo Credit : social media)

Ayesha Khan Eid 2024: देशभर में आज 17 जून को ईद का त्योहार मनाया  जा रहा है. ऐसे में भला टीवी और बॉलीवुड के लोग कैसे पीछे रह सकते हैं. बिग बॉस सीजन 17 की फेमस कंटेस्टेंट आयशा खान ने भी ईद मनाई हैं. आयशा ने ईद पर खास लुक कैरी किया. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो सामने आए हैं. पैपराजी ने आयशा को मुंबई में स्पॉट किया. वह पैपराजी को ईद की मिठाई भी बांटती दिख रही हैं. फैंस के बीच आयशा का ईद लुक काफी चर्चा में हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के घर में हॉटनेस का तड़का लगाएगी ये इन्फ्लुएंसर, मुनव्वर फारुकी से रह चुकी है कॉन्ट्रोवर्सी

आयशा ने फ्लॉन्ट किया ईद लुक

इस बार बकरीद के मौके पर आयशा खान ने खास ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था. उन्होंने हैवी वर्क वाला अनारकली सूट पहना है. हैवी दुपट्टे के साथ आयशा सूट संभालती नजर आ रही हैं. गोल्डन वर्क वाले इस सूट में दीवा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कजरारे नैना और मिनिमल मेकअप के साथ आयशा का ईद लुक बहुत प्यारा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाथों में रचाई मेहंदी

इतना ही नहीं आयशा ने ईद को पूरे पारंपरिक तरीके से मनाया है. उन्होंने खास ईद की मेहंदी भी लगवाई है. एक्ट्रेस ने सादगी भरी मेहंदी को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए. फैंस को आयशा की मेहंदी भी पसंद आई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पैपराजी को बांटी ईद की मिठाई

आयशा खान ईद पर अपने फैंस और पैपराजी से मिलने बाहर आई थीं. एक्ट्रेस ने पैपराजी और कैमरामैन को ईद की मिठाई भी बांटी थी. वीडियो में दीवा सभी कैमरामैन को अपने हाथ से मिठाई के बॉक्स दे रही हैं. 

इससे पहले सोशल मीडिया पर आयशा खान का एक डांसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैय कहा जा रहा है कि आयशा खान इसमें काफी बोल्ड लग रही हैं. एक्ट्रेस साउथ में एक डांस नंबर की शूटिंग कर रही थीं. इस वीडियो पर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए. 

ये भी पढ़ें- Fathers Day पर इमोशनल हुए शोएब इब्राहिम, अपने बच्चे रुहान की ट्रोलिंग पर छलका दर्द

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज हरियाली तीज 2024 के लिए मेहंदी डिजाइन ईद उल अज़हा bigg-boss आयशा खान Ayesha Khan बिग बॉस
Advertisment
Advertisment