Advertisment

बिग बॉस 16: सौंदर्या और टीना में हुई भयंकर लड़ाई, उतरन एक्ट्रेस ने कहा, बिग बॉस मुझे घर जाने दो...

बिग बॉस में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर के अंदर हुई नई घटना ने प्रतियोगी टीना दत्ता को रुला दिया

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा

टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा( Photo Credit : social media)

बिग बॉस में रोजाना हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के घर के अंदर हुई नई घटना ने प्रतियोगी टीना दत्ता को रुला दिया और टीम से उन्हें जाने देने के लिए कहा. शो के आधिकारिक अकाउंट ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सौंदर्या शर्मा द्वारा खाना खाने का आरोप लगाए जाने के बाद टीमा रो पड़ीं. उन्होंने शो की टीम से उसे घर भेजने की गुहार लगाई है. वीडियो की शुरुआत टीना के एक कमरे में अकेले बैठे होने से हुई. शालीन भनोट टीना के पास आकर बैठे और पूछने लगे कि क्या हुआ. जैसे ही शालिन ने टीना का हाथ पकड़ा, टीना ने कहा, "मैंने उसका टोफू नहीं लिया. हर बार उसे लगता है कि मैंने उसका खाना ले लिया. मैं उसका खाना क्यों लूंगा? हर टाइम बोलती है मैं खराब है, मेरा ये खराब है, मेरा वो खराब है.

Advertisment

टीना शालीन से बोल ही रही थी कि इतने में सौंदर्या शर्मा वाइल्ड कार्ड एंट्री श्रीजिता डे के साथ कमरे में दाखिल हुईं और बोलीं, "आप फिर से रोराहे हो.  शालिन वही पर थे.वीडियो में आगे देखा गया, जैसी टीना ने सौंदर्या को देखा वो वहां से उठीं और कमरे से निकलने ही वाली थीं कि सौंदर्या ने कहा, '' बात को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा है.'' टीना ने पूछा, "मैं बढ़ा चढ़ा कर बोल रही हूं." जैसे ही सौंदर्या ने आवाज उठाई, टीना रो पड़ीं और बोलीं, "जब मैं तुमसे बात भी नहीं कर रही हूं तो तुम मुझ पर चिल्ला क्यों रही हो? क्या मैं तुम्हारे पास आई थी?" सौंदर्या वापस चिल्लाई, "तुम मुझ पर क्यों चिल्ला रही हो?"

सौंदर्या को विलेन बनाने की कर रही कोशिश

इससके बाद टीना रो पड़ी और शालिन से कहा कि सौंदर्या उसे घर में विलेन' बनाने की कोशिश कर रही है, वहीं शालीन लगातार टीना को सांत्वना देने की कोशिश कर रहे थे. टीना ने कैमरे की तरफ देखा और कहा, “प्लीज मुझे घर भेज दो. मेरा हो गया बिग बॉस. मैं नहीं रहना चाहती. मैं घर में बहुत खुश हूं, घर में लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं. वे मेरे बारे में इतनी नकारात्मक बात नहीं करते हैं. टीना के आंसू पोंछने के साथ वीडियो खत्म हुआ. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-बेटी का नाम गलत लेने पर नाराज हुए रणबीर कपूर, वीडियो में बताया सही तरीका

फैंस ने लिखा, नकली आंसू

वहीं वीडियो क्लिप शेयर होते ही फैंस ने अपने कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक ने लिखा, मुझे इसके लिए बुरा नहीं लग रहा क्योंकि इसने सुम्बुल के साथ भी यही किया है. वहीं दूसरे ने लिखा, नकली आंसू. वगैरह वगैरह... लोगों के कमेंट्स अभी भी जारी हैं. साथ ही कई लोगों ने टीना का स्पोर्ट भी किया है, उन्होंने सौंदर्या की आलोचना करते हुए उनपर आरोप लगाए हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

tina dutta Shalin Bhanot Bollywood News bigg-boss-16
Advertisment
Advertisment