Advertisment

Boss 17: बिग बॉस में जाते ही पति से लड़ बैठीं अंकिता लोखंडे, फ्लर्टी होने के लगाए आरोप

अंकिता के साथ बहस करते हुए विक्की जैन जवाब देते हैं कि एक-दूसरे के साथ ही वक्त बिताना था तो हम शो में आए ही क्यों हैं..?

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ankita LokhandeVikki Jain fight

Ankita LokhandeVikki Jain fight( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss Season 17:  बिग बॉस सीजन 17 शुरू हो चुका है. इस बार शो में मैरिड कपल भी कंटेस्टेंट्स बनकर आए हैं. शो में आए कपल के बीच गलतफहमियां शुरू हो चुकी हैं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस के घर के अंदर दो शादीशुदा जोड़ों में से एक हैं और शुक्रवार को जारी आगामी एपिसोड के एक नए टीज़र में दोनों को बहस करते देखा जा रहा है. अंकिता और विक्की के बीच झगड़े शुरू हो गए हैं. इतना ही नहीं अंकिता, पति विक्की के फ्लर्टी बिहेवियर से परेशान हो गई हैं. वो शो में आईं बाकी फीमेल कंटेस्टेंट्स से कुछ ज्यादा ही दोस्तियां निभा रहे हैं. लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकिता विक्की से कह रही है कि यह ठीक है कि वह घर में नए रिश्ते और दोस्त बना रहा है, लेकिन वह महसूस कर रही हैं कि विक्की उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं.

Advertisment

नए प्रोमो में अंकिता पूल एरिया में लेटी हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ विक्की बैठे हैं. विक्की कहते हैं कि वह जानता था कि यह तो होना ही था, और अंकिता पूछती है कि क्या... वह कहते हैं, ''जो हो रहा है.'. इसके बाद अंकिता कहती हैं कि उन्होंने अपने साथ रहने के लिए उन्हें अच्छे से बुलाया और वह बस आराम से लेटी हुई हैं. इसके बाद विक्की कहते हैं, "तेरेको जो चीज अच्छी लगती है ना वोन चीज सिचुएशन में सही नहीं होती."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इसके बाद अंकिता फट पड़ती हैं और विक्की के फ्लर्टी बिहेवियर पर तंज कसती हैं. अंकिता कहती हैं, "तू करता है न एंजॉय सबके साथ..बहुत ही अच्छी बात है. सब आपके दोस्त बन गए हैं, अच्छी बात है. लेकिन मुझे पहले कभी नहीं लगा कि तुमने मुझे इतना नजरअंदाज किया होगा, इसके बाद विक्की जवाब देते हैं, मैं तुझे अवॉइड कर रहा हूं...तो घर में रहते ना हम यहां क्यों आए...एक-दूसरे के साथ ही वक्त बिताना था तो हम शो में आए ही क्यों हैं..? " 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

बिग बॉस सीजन Ankita LokhandeVikki Jain fight Vikki Jain fight बिग बॉस 17 Vikki Jain bigg boss 17 Bigg Boss season 17 विक्की जैन अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
Advertisment
Advertisment