Advertisment

Big Boss 17: सलमान के साथ अब सोहेल और अरबाज करेंगे कंटेस्टेंट को रोस्ट, बाइक पर बैठे सामने आया जबरदस्त प्रोमो

सलमान के शो बिग बॉस में अब अरबाज खान और सोहेल खान नजर आएंगे, देखा जाएगा तीनों भाई-बहन एक बाइक पर बैठते हैं और बिग बॉस के मंच पर पहुंचते हैं और 'मैंने प्यार क्यों किया के गाने' जस्ट चिल पर थिरकते हैं.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Big Boss 17

Big Boss 17( Photo Credit : social media)

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' (Big Boss 17) को लेकर हमेशा बज बना रहता है. इसका हर एपिसोड धमाकों से भरपूर होता है. वहीं इसका अपकमिंग एपिसोड भी और धमाकों से भरा होने वाला है. वीकेंड का वार एपिसोड अब शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाएगा और उनके भाई और एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan)  रविवार को कंटेस्टेंट को रोस्ट करेंगे. नए प्रोमो में उन्हें इस रियल कारण के बारे में मज़ाक करते हुए भी दिखाया गया है कि सलमान ने उन्हें शो में अपने साथ काम करने के लिए क्यों बुलाया. 

Advertisment

अरबाज और सोहेल कंटेस्टेंट को करेंगे रोस्ट 

प्रोमो की शुरुआत बिग बॉस के घर में बैठे अरबाज खान और सोहेल खान से होती है, जो अपने नए कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करते हैं. इस बारे में बात करते हुए अरबाज कहते हैं कि कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है कि अगर वे शो में काम करते हैं तो वे किसी दूसरे चैनल के शो में काम नहीं कर सकते. उन्हें व्यंग्यात्मक जवाब देते हुए सोहेल पूछते हैं, “हमने बहुत सारे शो किए हैं ना बाहर के चैनल के लिए?” वह आगे अरबाज से पूछते हैं कि वे रियल में शो में क्या कर रहे हैं और अरबाज जवाब देते हैं कि वे शो की मेजबानी कर रहे हैं. लेकिन सलमान उनके पास चलते हुए आते हैं और स्पष्ट करते हैं कि वह शुक्रवार और शनिवार को होस्ट करेंगे और अरबाज और सोहेल रविवार को  कंटेस्टेंट को रोस्ट करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Advertisment

ये भी पढ़ें-Riteish -Genelia: फेस पर पट्टी बांधे नजर आए रितेश और जेनेलिया, हैरत में पड़े फैंस

अरबाज ने सोहेल पर किया कटाक्ष

फिर तीनों भाई-बहन एक बाइक पर बैठते हैं और बिग बॉस के मंच पर पहुंचते हैं और 'मैंने प्यार क्यों किया के गाने' जस्ट चिल पर थिरकते हैं. इन तीनों को इस फिल्म में देखा गया था. अरबाज ने इसके बाद शो के मंच पर पहुंचने के बाद सलमान से कहा कि सोहेल इस बात को लेकर श्योर नहीं थे कि उन्हें शो में क्या करना है. वह उन्हें बताता है कि सलमान ने उन्हें इसलिए बुलाया क्योंकि यह एंटरटेनमेंट के मामले में "नंबर वन" शो है. अरबाज कहते हैं कि यह शो वास्तव में बहुत मनोरंजन करता है. उन पर कटाक्ष करते हुए सोहेल आगे कहते हैं, “ये तो कहेंगे ही, इन्हें आपके साथ दबंग 4 करनी है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Salman Khan with Arbaaz khan Bollywood News Today news actor sohail khan Entertainment News in Hindi Latest Hindi news news nation hindi news Salman Khan Arbaaz khan
Advertisment
Advertisment