Advertisment

Abhishek Kumar: बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने झेला कास्टिंग काउच, बोले- उसने गलत ढंग से छुआ

अभिषेक कुमार टीवी इंडस्ट्री के एक पॉपुलर एक्टर हैं. उन्हें बिग बॉस सीजन 17 से घर-घर में पहचान मिली थी.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Abhishek Kumar

Abhishek Kumar ( Photo Credit : social media)

Abhishek Kumar Casting Couch: टीवी एक्टर अभिषेक कुमार को बिग बॉस 17 से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. हालांकि, ईशा मालविया के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिलहाल, अभिषेक ने अपना कास्टिंग काउच अनुभव साझा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. एक्टर ने खुलासा किया कि टीवी इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों में उनके साथ काम दिलाने के बहाने एक खौफनाक घटना हुई थी. एक अनजाने में ही कास्टिंग काउच का शिकार हो गए थे. 

Advertisment

घटना से बुरी तरह डर गए थे अभिषेक

अभिषेक कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए रोमानिया में हैं. शो से पहले, अभिषेक ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया से उनके पॉडकास्ट पर बात की. उन्होंने एक कास्टिंग काउच की घटना के बारे में बताया. इस घटना के बाद अभिषेक को सुसाइड के विचार आने लगे थे. इस घटना से एक्टर का गहरा सदमा लगा जिससे वो आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो गए थे. 

फैमिली से झूठ बोलकर आए थे मुंबई

अभिषेक ने बताया कि वह 2018 में मुंबई आए थे. दिल्ली में मैकेनिकल इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के दौरान अभिषेक अपने माता-पिता को बताए बिना मुंबई चले गए थे. शहर पहुंचने पर एक्टर ने छोटे-मोटे काम करके गुजारा किया. उन्होंने बताया कि वो वह खाने पर केवल 70 रुपये खर्च करते थे और ऑडिशन के लिए पैदल जाते थे. फिल्मों काम दिलाने के बहाने उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था.

गे प्रोड्यूसर ने की गंदी हरकत

उन्होंने कहा, "मैं झूठ बोलकर यहां आया था...जब मैं मुंबई आया तो मेरी मुलाकात एक गे लड़के से हुई, उसने मेरे साथ कुछ गलत करने की कोशिश की और मैं वहां से भाग गया. उसने मुझे गलत तरीके से छुआ था. मैं उसी दिन जनरल टिकट पर घर लौटा, यह ढाई महीने बाद हुआ. मैंने बाद में अपने माता-पिता को इस बारे में बताया था."

आने लगे थे सुसाइड के ख्याल

अभिषेक ने आगे कहा कि, मैंने ऑडिशन दिया था, यह बहुत बुरा था. मैंने इसके दौरान कम से कम 10 बार गड़बड़ी की और फिर भी, मेरा चयन हो गया. उस वक्त भी मैं मैं ऐसी हालत में था कि मैं आत्महत्या कर लेता, क्योंकि मैं किसके पास जाकर बता सकता था? मुझे जज किए जाने का डर था, इसलिए मैंने अपनी मां को बताया, वह रोने लगीं और मुझे तुरंत वापस आने के लिए कहा."

Source : News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज बिग बॉस 17 अभिषेक कुमार Abhishek Kumar bigg boss 17 Bollywood News
Advertisment
Advertisment