Advertisment

Bigg Boss 17: नॉमिनेट होने पर बुरी तरह भड़कीं मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन पर किया खतरनाक पलटवार

Bigg Boss Season 17: बिग बॉस सीजन 17 अपने फिनाले तक पहुंचने की कगार पर है. इससे पहले कुछ खिलाड़ियों की दोस्ती में खटास आ गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mannara Chopra Vicky Jain Fight

Mannara Chopra Vicky Jain Fight( Photo Credit : Social Media)

Mannara Chopra Vicky Jain Fight: टीवी के सबसे एंटरटेनिंग और विवादित शो बिग बॉस का सीजन 17 चल रहा है. बिग बॉस 17 फिनाले की तैयारी में है. शो ग्रैंड फिनाले से बस कुछ ही हफ्ते दूर है. घर के अंदर कंटेस्टेंट्स ने अपनी कमर कस ली है और अपने खेल को बेहतर बना लिया है. अपकमिंग एपिसोड में विक्की जैन अपनी करीबी दोस्त मन्नारा चोपड़ा को धोखा देते हुए दिखाई देंगे. इसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है. दोनों की लड़ाई से विक्की की पत्नी अंकिता लोखंडे खुश होती नजर आ रही हैं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में मन्नारा चोपड़ा काफी भड़क जाती हैं जब विक्की जैन उन्हें एविक्शन के लिए नॉमिनेट कर देते हैं. 

Advertisment

बिग बॉस 17 में दो हफ्ते तक मन्नारा विक्की जैन के बेहद करीब आ गईं. इतना कि अंकिता लोखंडे को उनकी दोस्ती से दिक्कत थी. हालाँकि, विक्की ने अंकिता से कहा कि वह मन्नारा का दोस्त बना रहेगा. नॉमिनेशन टास्क में चीजों में भारी बदलाव आया जब विक्की मन्नारा को नॉमिनेट करने के लिए आगे बढ़े.ये देखते ही मुनव्वर फारुकी समेत बाकी खिलाड़ियों ने विक्की को चिढ़ाया भी. नॉमिनेट होने के बाद मन्नारा भड़क गईं और विक्की से जमकर झगड़ा किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- 12th Fail Rating : विक्रांत मैसी की 12वीं फेल ने ओपेनहाइमर-बार्बी को पछाड़ा, IMDb पर नंबर 1 बनी

मन्नारा को हमेशा उसके करीबी दोस्तों ने ही नॉमिनेट किया है. जब विक्की ने ऐसा ही किया, तो उसने अपना आपा खो दिया और उसके साथ लड़ाई पर उतर आईं. विक्की ने मन्नारा से कहा कि वह उसकी दोस्त तभी बनी जब उनके पास बात करने के लिए कोई और नहीं बचा. उसने कहा कि वह अपनी सुविधानुसार उसकी दोस्त बनी.विक्की जैन के आरोपों से मन्नारा चिढ़ गईं और बोला कि विक्की और उनकी पत्नी अंकिता ने हमेशा सुविधा के अनुसार दोस्त बनाए.

अगले नॉमिनेशन राउंड में सभी खिलाड़ी किसी न किसी को नॉमिटेन करेंगे. ऐसे में तीन या इससे ज्यादा बजर वाले हर कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया जाएगा. शो के आने वाले एपिसोड में महीनों बाद आखिरकार कंटेस्टेंट्स अपनी फैमिली से भी मिल सकेंगे. जी हां, एक और फैमिली राउंड होने वाला है, पिछले प्रोमो के मुताबिक, शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और अभिषेक कुमार की मां नजर आएंगी. अरुण मैशेट्टी की पत्नी, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी की बहन और समर्थ जुरेल और ईशा मालविया के पिता शो में एंट्री लेंगे.

Source : News Nation Bureau

vicky jain bigg boss 17 Bigg Boss season 17 mannara chopra Ankita Lokhande
Advertisment