Advertisment

Sushant Divgikr House Fire: बिग बॉस 8 फेम सुशांत दिवगिकर के घर में लगी भीषण आग, टेंशन में आए फैंस

सुशांत दिवगिकर सोशल मीडिया पर को रानी कोहेनूर के नाम से फेमस हैं. वो एक ड्रैग क्वीन और सिंगर हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sushant Divgikr House Fire

Sushant Divgikr House Fire( Photo Credit : Social Media)

Sushant Divgikr House Fire: बिग बॉस सीजन 8 के फेमस कंटेस्टेंट सुशांत दिवगिकर के घर आग लगने की खबर सामने आई है. सोशल मीडिया पर सुशांत रानी कोहेनूर (Rani KoHEnur) के नाम से मशहूर हैं. वो एक मॉडल, सिंगर और ड्रैग क्वीन हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के मुंबई स्थित घर पर एक दुखद घटना घटी जिससे बड़ा नुकसान हुआ है. सुशांत के घर में शनिवार रात आग लग गई. 19 मई, 2024 को रात 11:30 बजे उनके घर में आग लग गई और उनका कीमती सामान जलकर खाक हो गया.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- फराह खान ने भारती को खिला दी सोने की Sushi...डेढ़ लाख का केक, VIDEO

AC में हुआ शॉर्ट सर्किटसुशांत दिवगिकर के एक करीबी दोस्त ने उनके घर आग लगने की जानकारी साझा की है. एक मीडिया पोर्टल से बाचतीत में दोस्त ने बताया कि आग मुंबई स्थित उनके आवास के लिविंग रूम में लगी है. आग लगने की वजह एयर कंडीशनर में बिजली का शॉर्ट सर्किट होना था. जब सुशांत का परिवार कमरे में खाना खा रहा था तभी लिविंग रूम में आग लग गई थी. 

जल गए अवॉर्ड्स और ट्रॉफी

दोस्त के अनुसार, आग तेजी से रसोई और अन्य कमरों में फैल गई. इसकी वजह से सुशांत के अवॉर्ड्स , ट्रॉफी, मेकअप किट और आधिकारिक दस्तावेजों सहित कई कीमती सामान क्षतिग्रस्त हो गए. सुशांत के पड़ोसियों और दर्शकों ने बताया कि उन्होंने घर से गहरा धुआं निकलता देखा था. हालांकि, जल्द ही फायर बिग्रेड ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. 

दोस्त ने बताया कि सुशांत और उनके परिवार को घर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. अधिकारी आग के सटीक कारण का पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं.

कौन हैं सुशांत दिवगिकर

बता दें कि सुशांत दिवगिकर एक एक्टर, मॉडल, सिंगर, ड्रैग क्वीन और वीडियो जॉकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.  इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सुशांत ने सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 8 में भाग लिया था. उनके सिंगिंग और मेकअप वीडियो काफी वायरल होते हैं. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज रानी कोहेनूर बिग बॉस 8 सुशांत दिवगिकर KoHEnur Sushant Divgikr Bigg Boss 8
Advertisment
Advertisment