logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss: इन कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के घर में हुआ प्यार, किसी ने की शादी... किसी ने धर्म के लिए तोड़ा रिश्ता

'बिग बॉस' हाउस को वैसे तो विवादों का घर कहा जाता है लेकिन इसी शो 'बिग बॉस' में कई सेलेब्रिटीज को अपने हमसफर मिले हैं.

Updated on: 29 Jun 2024, 11:52 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss Love Story: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. जैसे जैसे शो अपने चरम पर पहुंच रहा है इसका एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ता जा रहा है. वैसे बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाईयां तो खूब होती है. लेकिन कुछ लोग एक-दूसरे के इतने करीब आ जाते हैं, कि एक-दूसरे से प्यार कर बैठते हैं. शो में ऐसे कई कपल रहे हैं जिन्हें घर के अंदर प्यार हुआ और उन्होंने बाहर आकर शादी की वहीं कुछ का रिश्ता घर के बाहर आकर खत्म भी हो गया. तो चलिए आपको बताते हैं बिग बॉस के घर में प्यार में पड़ने वाले कपल के बारे में...

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 

बिग बॉस सीजन 15 में एक्टर करण कुंद्रा (Karna Kundra)और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लव स्टोरी शुरू था. कपल आज भी साथ हैं, हालांकि दोनों के ब्रेकअप की खबरें कई बार सामने आईं लेकिन कपल ने इससे इनकार कर दिया. दोनों की शादी की अफवाह भी आती रहती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

सिद्धार्थ शिकला और शहनाज गिल 

बिग बॉस 13 के घर में एक ऐसी जोड़ी बनी थी, जिसके चर्चा आज भी होती है, वो है सिद्धार्थ शिकला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी. सिद्धार्थ शिकला  भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन दोनों के प्यार की चर्चा आज भी होती है. दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

कुशल टंडन और गौहर खान  

बिग बॉस 7 में कुशल टंडन (Kushal Tandon) और गौहर (Gauahar Khan) की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. लेकिन शो से बाहर आने के कुछ समय बाद कपल का ब्रेकअप हो गया था. हालांकि अब गौहर की शादी हो गई है और वो एक बच्चे की मां हैं. वहीं कुशल की इन दिनों एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ अफेयर की खबरें आ रही हैं. 

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी 

बिग बॉस 9 में प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की लव स्टोरी शुरू हुई थी. कपल का प्यार शो के बाद भी बरकरार रहा और कपल ने शादी भी कर ली. अब ये कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में इन्होंने इस बात की जानकारी दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRINCE YUVIKA NARULA ❤️❤️❤️ (@princenarula)

असीम रियाज और हिमांशी खुराना

बिग बॉस 13 के मोस्ट पॉपुलर कपल असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को पहली नजर में ही प्यार हुआ था. हिमांशी ने अपने 9 साल के रिश्ते को तोड़ आसीम को चुना था. लेकिन अब इस कपल का ब्रेकअप हो गया है. दोनों ने अपने-अपने धर्म के चलते ये फैसला लिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो...', ये क्या बोल गईं कृतिका मलिक? भड़के यूजर्स