Advertisment

Abhishek Malhan-Isha Malviya: अभिषेक मल्हान संग बारिश में रोमांटिक हुईं ईशा मालविया, देखें कपल की केमिस्ट्री

अभिषेक मल्हान और ईशा मालविया दोनों ही बिग बॉस शो से फेमस हुए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Abhishek Malhan Isha Malviya

Abhishek Malhan-Isha Malviya( Photo Credit : social media)

Advertisment

Abhishek Malhan-Isha Malviya: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से फेमस हुए यूट्यूबर अभिषेक मल्हान एक बार फिर चर्चा में हैं. फुकरा इंसान के नाम से फेमस मल्हान जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. इसमें अभिषेक टीवी एक्ट्रेस ईशा मालविया के साथ रोमांस करते दिखेंगे. जी हां, आपके फेवरेट ईशा मालवीय और अभिषेक मल्हान एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर गाने का टीजर रिलीज हो गया है. इसमें ईशा और अभिषेक दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Glory Bawa: कंगाली की कगार पर पहुंची सिंगर के लिए भगवान बने अक्षय कुमार, तुरंत भेज दी इतनी बड़ी रकम

गाने का टीजर रिलीज
अभिषेक मल्हान और ईशा मालविया का लेटेस्ट गाना ज़ोर की बरसात है. इसमें दोनों बारिश में रोमांस करते दिखेंगे. यह गाना मानसून के मौसम पर है. गाने के दिल को छू लेने वाले बोल लोगों को पसंद आने की उम्मीद है. इससे पहले, दोनों ने शूटिंग से कुछ बीटीएस क्लिप शेयर किए थे. हाल ही में, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर म्यूजिक वीडियो का टीज़र शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

Advertisment

ईशा और अभिषेक की केमिस्ट्री
ईशा और अभिषेक के अलावा टीज़र में जुबिन नौटियाल भी हैं. क्लिप में हमें एक रोमांटिक नंबर मिलने की उम्मीद जगती है. गुरमीत चौधरी और करिश्मा शर्मा के गाने बरसात की धुन और पहली बारिश दोनों गाने ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद ये बारिश पर तीसरा गाना है. ज़ोर की बरसात जुबिन नौटियाल गा रहे हैं जिसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे. गाने में अभिषेक मलहन और ईशा मालवीय ने रोमांटिक केमिस्ट्री शेयर की है. 

टीजर में बिग बॉस के सितारे रोमांटिक सीन करते और बारिश में भीगतेनजर रहे हैं। उडारियां एक्ट्रेस ईशा नीले रंग की मोनोक्रोम साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं, जो रेट्रो वाइब्स को दर्शाती है, जबकि बिग बॉस ओटीटी 2 की रनर-अप अभिषेक मल्हान भी जंच रहे हैं. टीजर देख फैंस ईशा और अभिषेक की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि ज़ोर की बरसात 15 जुलाई 2024 म्यूज़िक वीडियो का प्रीमियर टी-सीरीज़ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी होने वाला है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh Birthday: रणवीर सिंह की कमाई जानकर खुला रह जाएगा मुंह, मुंबई से गोवा तक हैं कई आलीशान प्रॉपर्टी

Source : News Nation Bureau

Isha Malviya ईशा मालवीय jubin nautiyal Abhishek Malhan अभिषेक मल्हान जुबिन नौटियाल Zor Ki Barsaat
Advertisment
Advertisment