Advertisment

पैंट पहन लो...आशिका भाटिया के कपड़ों पर एलविश यादव का कमेंट, नाराज हुईं एक्ट्रेस

दूसरी ओर बिग बॉस हाउस में मनीषा रानी, जिया शंकर और आशिका तीनों ही यूट्यूबर अभिषेक मल्हान के साथ ज्यादा फ्रेंडली हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
aashika bhatia

Bigg Boss OTT 2( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में सोशल मीडिया स्टार्स के जलवे हैं. इस बार रोस्टर एलविश यादव, अभिषेक मल्हान और इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस आशिका भाटिया कंटेस्टेंट बनकर शामिल हुए हैं. एलविश और आशिका एकसाथ वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में शामिल हुए थे. अब दोनों के बीच दोस्ती कम दुश्मनी ज्यादा देखने को मिल रही है. हाल के एपिसोड में एलविश लगातार आशिका को उनके कपड़ों के लिए कमेंट करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

लेटेस्ट एपिसोड में एलविश यादव आशिका भाटिया से बात करते हुए नजर आए. एल्विश ने पूछा कि क्या उन्होंने ड्रेस में नीचे पैंट (लोअर) पहना हुआ है. ये सुनकर पहले तो आशिका शॉक्ड रह गईं फिर उन्होंने एलविश से पूछा कि वो ये क्यों जानना चाहता है? आशिका के सवाल पर एल्विश ने जवाब दिया कि, मुझे फर्क नहीं पड़ता कि तुमने क्या पहना है क्या नहीं लेकिन मेरी सलाह है कि नीचे पैंट (लोअर) पहनो. ये सुनकर आशिका ने एल्विश को चिढ़ाते हुए छोटी सोच का इंसान कहा. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि पहले भी एलविश ने उन्हें कपड़ों को लेकर कमेंट किए हैं. एक बार एलविश ने आशिका से सूट पहनने को कहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ये कहकर आशिका और अभिषेक मल्हान ने हंसते हुए मजाक में एल्विश को "छोटी सोच वाला" कहा था. इतना ही नहीं आशिका के अलावा एल्विश ने जिया शंकर को भी उनके कपड़ों के लिए कमेंट किए. यहां तक कि जिया के कपड़ों के लिए उनका मजाक भी उड़ाया था. 

Advertisment

दूसरी ओर मनीषा रानी, जिया शंकर और आशिका तीनों ही यूट्यूबर अभिषेक मल्हान के साथ ज्यादा फ्रेंडली हैं. मनीषा रानी और अभिषेक की दोस्ती दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. जिया शंकर ने भी मनीषा रानी को साफ कहा था कि अभिषेक मल्हान के साथ उनका रिश्ता सच्चा है और सिर्फ नॉमिनेशन से बचने के लिए नहीं है. वहीं बिग बॉस हाउस के अंदर मनीषा रानी और अभिषेक की दोस्ती सबसे ज्यादा रियल लगती है. 

Source : News Nation Bureau

Abhishek Malhan Elvish Yadav Fukra Insaan Aashika Bhatia bigg boss ott 2 बिग बॉस ओटीटी आशिका भाटिया बजरंगी भाईजान 2 Bigg Boss OTT Season 2 एलविश यादव बिग बॉस अभिषेक मल्हान
Advertisment
Advertisment