Advertisment

Bigg Boss OTT 2: आमने-सामने होंगे शाहरुख-सलमान, BB ग्रैंड फिलाने में होगा डबल धमाल

Bigg Boss OTT 2: आमने-सामने होंगे शाहरुख-सलमान, BB ग्रैंड फिलाने में होगा डबल धमाल

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT 2 Grand Finale  1

Bigg Boss OTT 2( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT Season 2:  बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. आज सेमि फिनाले में टॉप 5 फाइनलिस्ट के दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी. सोशल मीडिया पर भी फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट को जिताने वोट कर रहे हैं. इधर फिनाले को लेकर मेकर्स ने भी कमर कस ली है. इस बार बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. बॉलीवुड के करण-अर्जुन बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले के लिए एक बार मिलने वाले हैं. फैन पेज पर ऐसी जानकारी सामने आई है कि शाहरुख खान और सलमान खान दोनों स्टेज पर आमने-सामने होंगे. हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

Advertisment

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले में शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान का प्रमोशन करने आ सकते हैं. शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी. सोमवार 14 अगस्त को फिनाले के लिए सलमान खान के साथ किंग खान भी स्टेज शेयर करेंगे. बॉलीवुड की ये तिकड़ी शो में खूब धमाल मचाएगी. साथ ही टॉप 5 फाइनलिस्ट से भी मजे लेते नजर आएंगे. 

बिग बॉस ओटीटी 2 का यह सीज़न कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी पर्सनल लाइफ के खुलासे, झगड़े और हाई-वोल्टेज ड्रामा और मनोरंजन के साथ एक रोमांचक जर्नी रही है. ऐसे में फिनाले एपिसोड में डबल धमाल होने वाला है. शो के आखिरी एपिसोड में शाहरुख खान और शाहरुख खान की जोड़ी देख फैंस और एक्साइटेड हो जाएंगे. 'पठान' में सलमान का कैमियो देखने देखने के बाद फैंस को दोनों को साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है. किंग खान और टाइगर का ये पुनर्मिलन देख दोनों के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. 

शो के फाइनलिस्ट की बात करें तो अभिषेक मल्हन, एल्विश यादव, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट हैं. उनका सफर काफी दिलचस्प रहा है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss OTT Winner Shah Rukh Khan Deepika Padukone bigg boss ott 2 Jawan Salman Khan Bigg Boss OTT 2 finale Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment