Advertisment

Bigg Boss OTT: मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे के बीच हुई भयंकर लड़ाई, बोलीं- जब मुंह खोलती तो गटर

यह सब तब शुरू हुआ जब जद हदीद को खाना बनाते समय मनीषा रानी को चिढ़ाने के लिए फलक नाज़ को गले लगाते देखा गया

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Manisha Rani and Bebika Dhurve

Manisha Rani and Bebika Dhurve( Photo Credit : Social Media)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg boss OTT 2)  जब से रिलीज हुआ है, तब से कंटेस्टेंट के बीच काफी ड्रामा देखा जा रहा है. इसी बीच शो में एक बड़ा मोड़ सामने आया है, वह है मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे की दोस्ती. शो के पहले एपिसोड से ही दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं हुए थे, लेकिन हाल ही में हुई एक घटना के कारण उनके बीच बड़ी दरार आ गई है. अब ऐसा लगता है कि दोस्तों के बीच सामंजस्य बिठाना काफी मुश्किल है क्योंकि आज उनके बीच एक और लड़ाई छिड़ गई है. आइए शो में क्या हुआ क्या नहीं इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.  

Advertisment

घर की सबसे अच्छी दोस्त मनीषा रानी (Manisha Rani) और बेबिका धुर्वे के बीच कल से तीखी लड़ाई चल रही है. रसोई में शब्दों का युद्ध जारी है, बेबिका (Bebika Dhurve) पूड़ियां तल रही है, और इस दौरान मनीषा एंटर करती है और उससे गैस कम करने के लिए कहती है क्योंकि पूड़ियां जल रही हैं और यह एक और लड़ाई शुरू हो जाती है क्योंकि बेबिका उससे कहती है "इस घर में लोग ज्यादा जलते हैं, खाना क्या चीज़ है” बहस जारी रहती है और मनीषा नाराज हो जाती है और कहती है कि बेबिका के पास हमेशा कुछ नकारात्मक कहने के लिए होता है "मुंह खोलती है तो गटर". 

कैसे शुरु हुई लड़ाई

यह सब तब शुरू हुआ जब जद हदीद को खाना बनाते समय मनीषा रानी को चिढ़ाने के लिए फलक नाज़ को गले लगाते देखा गया.  इसके बाद बेबिका धुर्वे ने बताया कि शुरुआती दिनों में फलक से ज्यादा बात करती थीं. बेबिका ने ये भी कहा कि उन्होंने इस बारे में मनीषा रानी को बताया था. हालांकि, मनीषा ने इस बारे में बताए जाने से इनकार किया, जिससे हंसी आ गई. इसके बाद बेबिका ने मनीषा को 'डिप्लोमैटिक' कहा. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bebika Dhurve Big B News Manisha Rani career Latest Hindi news bigg-boss Manisha Rani news nation bollywood news Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment