Advertisment

Bigg Boss OTT 2: एलविश को पिलाया साबुन का पानी...तो अब सलमान खान ने जिया शंकर को लगाई लताड़

सलमान खान ने वीकेंड का वार में जिया शंकर के लिए लाल मिर्च वाला एक गिलास पानी पेश किया और उसे एक घूंट पीने के लिए कहा.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT 2  18

Bigg Boss OTT 2( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अब ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है. भले ही इस बार शो में ज्यादा मार-काट नहीं दिख रही है लेकिन लड़ाई-झगड़े बराबर हो रहे हैं. हाल में एक्ट्रेस जिया शंकर ने फैंस को काफी निराश किया. उन्होंने यूट्यूबर एल्विश यादव को पानी में साबुन मिलाकर पिला दिया था. जिया ने ऐसा मजाक में किया था लेकिन इस खतरनाक प्रैंक से फैंस नाराज हो गए. इतना ही नहीं वीकेंड का वार में खुद सलमान खान भी एक्ट्रेस को लताड़ लगाते नजर आएंगे. बिग बॉस ओटीटी का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें सलमान खान जिया को इस हरकत के लिए फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

जिया शंकर ने मजाक के तौर पर एल्विश यादव को पानी में साबुन मिलाकर पिला दिया था. टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा था. इतना ही नहीं जिया ने इस बात के लिए एल्विश को ही दोषी ठहराया और कहा कि उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि पानी में साबुन था. फिलहाल लेटेस्टवीकेंड का वार में सलमान खान ने इस मुद्दे को उठाया और जिया को खूब फटकार लगाई. सलमान की बात सुनकर जैसे ही जिया इसके लिए माफी मांगती हैं भाईजान कहते हैं, "बत्तीसी दिखाके कोई माफी नहीं मांगता."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

सलमान ने जिया के लिए लाल मिर्च वाला एक गिलास पानी पेश किया और उसे एक घूंट पीने के लिए कहा. हालाँकि, उन्होंने कुछ ही समय में उसे रोक दिया और बताया कि कैसे किसी को दूसरे इंसान को हर्ट नहीं करना चाहिए. सलमान ने हैंडवॉश के नुकसान भी बताए और कहा कि इसमें एसिड होता है जो किसी इंसान के लिए जानलेवा हो  सकता है. सलमान ने जिया से इस हरकत के पीछे उनके इरादे पूछे.

Advertisment

सलमान ने कहा, “जिया अब तुम भी हर तरफ मुस्कुरा रही हो. देखो ये माफ़ी मांगने का तरीका है नहीं. ये बत्तीसी दिखाकर कोई माफी नहीं मांगता. स्माइल करते हुए कोई ऐसे सॉरी नहीं बोलता.” इतना ही नहीं सलमान ने जिया की इस हरकत पर घर के बाकी कंटेस्टेंट्स पर भी नाराजगी जताई क्योंकि उन्होंने ये सब तमाशा होते देखा और जिया को रोका नहीं. 

Source : News Nation Bureau

फलक नाज़ सलमान खान bigg boss ott 2 बिग बॉस ओटीटी अविनाश सचदेव बजरंगी भाईजान 2 Avinash Sachdev एलविश यादव Falaq Naazz jiya shankar Salman Khan जिया शंकर Elvish Yadav
Advertisment
Advertisment