Advertisment

Bigg Boss OTT 2: 'अपमान सहन नहीं करूंगा,' वीकेंड के वार पर आग बबूला हुए सलमान खान

वीकेंड (Bigg Boss) का वार के आगामी एपिसोड में, हम सलमान को कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करते और वीकेंड के कुछ मुद्दों को हल करते हुए देखेंगे.

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Salman khan in Bigg boss ott 2

Salman khan in Bigg boss ott 2( Photo Credit : social media)

बिग बॉस (OTT Bigg Boss) ओटीटी जब से रिलीज हुआ तब से सुर्खियों में बन हुआ है, और ये शो तब और खास बन जाता है जब वीकेंड का वार हो, आज सलमान खान (Salman Khan) हर बार की तरह सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाएंगे. एक होस्ट के रूप में, उन्होंने इस ऐपिसोड में निष्पक्ष निर्णय लेते देखा गया, हर बार की तरह ये ऐपिसोड भी कंटेस्टेंट और दर्शकों के लिए एक दिलचस्प शो बन जाएगा. वीकेंड के वार पर, कंटेस्टेंट को सलमान खान का उग्र रूप देखने को मिलता है. वो सख्ती के साथ सभी कंटेस्टेंट को उनको गलतियों के लिए फटकार लगाते हुए दिखाई देते हैं.

Advertisment

सीधे और सख्त अंदाज में सलमान कहते हैं, मुझे गुस्सा दिलाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है, मैं अपमान सहन नहीं कर सकता, चाहे ये अपमान शो के लिए हो , ऑर्गनाइजर के लिए या फिर बाकी कंटेस्टेंट के लिए. लड़ो-झगड़ो पर अपनी लिमिट में रहें. मैं अपमान, हिंसा, और गालियां बर्दाश्त नहीं कर सकता, पहले आप ये सुनिश्चित करें कि सभी ने स्कूली शिक्षा ली हो.  वीकेंड (Bigg Boss) का वार के आगामी एपिसोड में, हम सलमान को कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करते और वीकेंड के कुछ मुद्दों को हल करते हुए देखेंगे. हालांकि लेटेस्ट एपिसोड में जाद हदीद ने रैंकिंग टास्क के बाद शो छोड़ने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें-'किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती थी,' अनपढ़ नेताओं वाले बयान पर काजोल ने दी सफाई

पलक नाज की बहन की होगी एंट्री

Advertisment

पूजा भट्ट ने कहा कि जाद ने हाल ही में जो कुछ भी किया है, उसके बाद उसे तीसरा स्थान नहीं दिया जाना चाहिए, जाद क्रोधित हो जाता है और सभी से उसे अकेला छोड़ने के लिए कहता है. अविनाश और जिया उसे शांत करने की कोशिश करते हैं लेकिन वह उन पर भड़क जाता है (OTT Bigg Boss) और उनसे परेशान न होने और उसे उसके हाल पर छोड़ने के लिए कहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते शो में फलक नाज की बहन शफक नाज शो में आने वाली है. वह सलमान के साथ मंच शेयर करेंगी और घरवालों से बात करेंगी. वहीं इस हफ्ते ये देखना दिलचस्प होगा कि शो से इस हफ्ते कौन बेघर होगा. 

 

ott big boss OTT Platform ott bigg boss bigg-boss-contestent bigg-boss Latest Hindi news Salman Khan ott news
Advertisment
Advertisment