Advertisment

Bigg Boss OTT 2: वीकेंड का वार के टॉप 5 पल, कोई एलिमिनेशन नहीं

बिग बॉस ओटीटी 2 के चौथे वीकेंड का वार के दूसरे एपिसोड में कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
jiya

Bigg Boss OTT( Photo Credit : File Photo)

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के चौथे वीकेंड का वार का दूसरा एपिसोड कुछ खास था क्योंकि इसमें सुम्बुल तौकीर खान, निशांत भट और श्रिया पिलगांवकर जैसे मेहमान शामिल हुए थे. नो एलिमिनेशन से लेकर पूजा भट्ट द्वारा प्रतियोगियों से माफी मांगने तक, यहां वीकेंड का वार के 5 दिलचस्प पल हैं. 1. इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ. 2. एल्विश यादव और आशिका भाटिया ने बीबी वर्स को एक्टिव किया. 3. उनसे अपनी-अपनी अच्छी खूबियां बताने को कहा गया. जो उन्हें एक-दूसरे से बेहतर बनाती हैं. इसके चलते आशिका शो में अपनी स्थिति का बचाव करते समय रोने लगीं. 4. प्रतियोगियों ने एल्विश को कप्तान के सहायक के रूप में नॉमिनेट किया गया. फिर, भारती ने कप्तान को निर्णयों को पलटने की अनुमति देने के लिए वीटो कार्ड पेश किया. 5. किसी को भी बाहर नहीं किया गया.

Advertisment

पूजा भट्ट ने कंटेस्टेंट से हार मानी 

जब एल्विश का नाम ले रहे थे, तो पूजा भट्ट ने घर के सदस्यों को इस बात के लिए छोड़ दिया कि उन्होंने उस दिन आशिका को जिस तरह से हर्ट किया था, उसका हुमानाइजेशन नहीं किया. उन्होंने मनीषा से अपने दिल की बात सुनने को भी कहा. घर के अंदर, पूजा को सारकास्टिक तरीके से माफी मांगते हुए देखी गई. क्योंकि घर के सदस्यों ने आशिका के प्रति कोई हमदर्दी नहीं दिखाई और एल्विश का नाम लेने में बिजी थे.

अभिषेक मल्हन और जिया शंकर का रोमांटिक डांस

Advertisment

श्रिया पिलगांवकर ने पेपर डांस टास्क के लिए 8 कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया, जहां जिया और अभिषेक जोड़ियों में से एक थे. बाकि थे फलक नाज़ और अविनाश सचदेव, जद हदीद, और मनीषा रानी, और एल्विश यादव और बेबिका धुर्वे. टास्क के दौरान अभिषेक और जिया पेपर डांस पूरा करते हुए रोमांटिक अंदाज में नजर आए. टास्क में जिया और अभिषेक ने जीत हासिल की.

बेबिका धुर्वे ने मनीषा रानी को दिया 'कड़वी जुबान' टैग

प्रतियोगियों को जूस देने के लिए कहा गया जहां जूस जार के साथ कुछ स्पेसिफिक टाइटल जुड़े हुए थे. टास्क में बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी ने एक-दूसरे को 'कड़वी जुबान' और 'पलटू' कहा.

Advertisment

न केवल उन्होंने बल्कि पूजा भट्ट ने भी एल्विश यादव को 'कड़वी जुबान' का कहा, जिससे घर के सदस्यों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया,. बल्कि जिया को एल्विश से 'कड़वी जुबान', 'बोरिंग' और 'घमंडी' सुनने को मिला. वहीं आशिका को उन्होंने 'बोरिंग' और 'कड़वी जुबान' का टैग दिया. अंत में, अविनाश को आशिका से 'बोरिंग' लेबल मिला और अभिषेक को फलक से 'कड़वी ज़ुबान' मिला.

पूजा भट्ट ने आशिका को कॅन्सलेशन दी

घर के अंदर, पूजा भट्ट को आशिका को कॅन्सलेशन देते हुए देखा गया जो अभी भी एक पिछली घटना के बाद से जूझ रही है. दूसरी ओर, मनीषा और फलक का मानना है कि आशिका का गुस्सा घर के बाहर हुई ट्रोलिंग के कारण था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bigg Boss OTT Winner Big boss pooja bhatt bigg boss ott falak naaz Bigg Boss OTT Season 2 Bigg Boss OTT live updates Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment