Advertisment

Bigg Boss OTT 2: क्यों टूट गई थी पूजा भट्ट की शादी, जानें कौन हैं Ex हसबैंड...कभी नहीं बन पाईं मां

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस पूजा भट्ट लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने अब बिग बॉस ओटीटी से दर्शकों के बीच वापसी की है. शो में पूजा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT 2  13

Bigg Boss OTT 2( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' शुरू हो चुका है. इस बार इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. शो में फिल्म मेकर महेश भट्ट की पूजी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी कंटेस्टेंट बनकर आई हैं. पूजा इस शो में एकमात्र बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटी हैं. उनसे साथी कंटेस्टेंट्स में ज्यादातर टीवी और सोशल मीडिया की दुनिया के सितारे हैं. पूजा ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. उन्होंने यह भी बताया कि आखिर उनकी 11 साल पुरानी शादी क्यों टूट गई थी? 

Advertisment

'बिग बॉस ओटीटी 2' के पांचवें एपिसोड में पूजा भट्ट ने कई राज खोले. उन्होंने टीवी एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे से बातचीत में बताया कि आखिर वो अब तक सिंगल क्यों है, उनके बच्चे क्यों नहीं है और उनकी शादी कैसे टूटी थी. पूजा भट्ट ने बताया उनके एक्स हसबैंड मनीष मखीजा थे. दोनों की शादी करीब 11 साल तक चली थी फिर वो अलग हो गए.

publive-image

एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी शादी को लगभग 11 साल हो गए थे. फिर हमें लगा कुछ ठीक नहीं चल रहा है. तो ऐसे झूठे रिश्ते को ढोहकर क्या फायदा. झूठ बोलकर क्यों जीना. यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं था जहां हमें सिर्फ एक मौका मिलता है.' फिर बेबिका ने पूजा के पति का फिल्मी बैकग्राउंड पूछा तो वो बताती हैं कि नहीं वो फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थे बल्कि वो मीडिया से जुड़े एक अच्छे इंसान थे.

Advertisment

publive-image

बच्चों के सवाल पर पूजा बताती हैं कि उनके पति बहुत अच्छे थे वो एक अच्छे पिता बनते लेकिन मेरा दिल उस समय सही जगह पर नहीं था तो मैंने मां बनने का फैसला नहीं किया. वो बच्चा चाहते थे, तब मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और अब मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. इसलिए हम दोनों शांति और गरिमा से अलग हो गए.'

publive-image

Advertisment

पूजा भट्ट के एक्स हसबैंड वीजे और मुंबई स्थित रेस्टोरेंट के मालिक थे. पूजा और मनीष मखीजा ने एक-दूसरे को डेट किया था. डेटिंग के चंद महीनों बाद ही साल 2003 में मनीष से शादी कर ली थी. फिर शादी के 11 साल के बाद 2014 में दोनों अलग हो गए थे. पूजा भट्ट के पास कोई बच्चा नहीं है.

Source : News Nation Bureau

पूजा भट्ट bigg boss ott 2 बिग बॉस ओटीटी Pooja Bhatt bigg Boss बजरंगी भाईजान 2 Avinash Sachdev manish makhija पूजा भट्ट बिग बॉस pooja bhatt Bigg Boss Ott
Advertisment
Advertisment