Advertisment

पिता महेश भट्ट को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं पूजा भट्ट, दिए करारे जवाब

शो से बाहर निकलते ही पूजा भट्ट ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिए हैं. उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट के खिलाफ हो रही ट्रोलिंग पर अपना रिएक्शन दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss OTT 2 pooja bhatt on troll

Bigg Boss OTT 2( Photo Credit : Social Media)

Bigg Boss OTT 2:  बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 की कंटेस्टेंट पूजा भट्ट फाइनल राउंड तक पहुंची थीं. उन्होंने शो के अंदर बहुत से दोस्त बनाए थे. हालांकि, जिया शंकर के साथ पूजा भट्ट की बहस भी हुई थीं. इधर शो में जब फैमिली राउंड हुआ तो पूजा भट्ट के पिता और फिल्म मेकर महेश भट्ट शो में आए थे. महेश भट्ट बेटी से मिलकर काफी इमोशनल हो गए थे. पूजा के अलावा महेश भट्ट ने शो में मौजूद बाकी खिलाड़ियों से भी मुलाकात की थी. उन्होंने मनीषा रानी समेत सभी कंटेस्टेंट्स को गले लगाया था. पर मनीषा रानी के साथ महेश भट्ट की मुलाकात को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल किया था. अब इस घटना पर पूजा भट्ट ने अपना रिएक्शन दिया है. 

Advertisment

शो से बाहर निकलते ही पूजा भट्ट ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिए हैं. उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट के खिलाफ हो रही ट्रोलिंग पर अपना रिएक्शन दिया है. जब महेश भट्ट शो में गए थे तो मनीषा रानी को उन्होंने गले लगाया और उनके सिर पर हाथ भी रखा था. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को महेश भट्ट की ये हरकत आपत्तिजनक लगी थी. यूजर्स ने बोल्ड बयानों को लेकर फेमस महेश भट्ट को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. यहां तक कि महेश भट्ट को ठरकी तक कहा गया था. 

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए पूजा ने कहा, “जब मनीषा बाकी खिलाड़ियों से किस मांगती है, उन्हें गले लगाती है तो किसी को कोई समस्या नहीं होती है. मुझे लगता है कि लोग भूल जाते हैं कि दुनिया हम वैसे देखते हैं जैसे हम होते हैं... असल में दुनिया हम वैसी नहीं देखते जैसी दुनिया है. अगर लोग वास्तव में ऐसा सोचते हैं, तो भगवान बस उनका भला ही करे.”

उन्होंने आगे कहा, मुझे नहीं लगता मेरे पिता और मुझे इस बारे में कोई भी सफाई देने की जरूरत है. उन्होंने मनीषा के अलावा अभिषेक मल्हान को भी गले लगाया था. पूजा ने कहा, मनीषा रानी के फैंस कुछ ज्यादा ही हाइपर हो रहे हैं जबकि उन्हें सोचने की जरूरत है जब मनीषा रानी बाकी खिलाड़ियों को अनकंफर्टेबल फील करवाती हैं तो कैसा लगता है?

Advertisment

Source : News Nation Bureau

पूजा भट्ट bigg boss ott 2 बिग बॉस ओटीटी बजरंगी भाईजान 2 Bigg Boss OTT Season 2 मनीषा रानी Manisha Rani pooja bhatt महेश भट्ट Mahesh Bhatt
Advertisment
Advertisment