Advertisment

Bigg Boss OTT 3; विशाल पांडे को थप्पड़ मारने से लेकर शिवानी को गंवार कहने तक, बिग बॉस में हो गए ये तगड़े पंगे

बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों जबरदस्त बवाल मचा हुआ है. अधिकतर खिलाड़ी विशाल पांडे को टारगेट कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
bigg boss ott 3 all controversies

bigg boss ott 3 all controversies( Photo Credit : social media)

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरू हो चुका है. इस बार शो में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की तादाद ज्यादा है. शो में धीरे-धीरे ड्रामे बढ़ने लगे हैं. अभी तक शो से दो खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं. इनमें पायल मलिक, पौलमी दास और मुनीषा खटवानी शामिल थीं. हालांकि, पायल मलिक की शो में वापसी की खबरें सामने आ रही हैं. बहरहाल, चंद हफ्तों में ही इस सीजन में कई बड़े कांड हो चुके हैं. हम आपको बिग बॉस ओटीटी 3 के अब तक के बड़े विवादों के बारे में बता रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: थप्पड़ कांड के बाद पायल मलिक की होगी दोबारा एंट्री? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

विशाल पांडे को अरमान मलिक ने मारा थप्पड़

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में पिछले हफ्ते काफी बवाल मचा था. शो में अरमान मलिक ने कंटेस्टेंट विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया था. दोनों के बीच तीखी बहस हुई और अरमान हिंसा पर उतर आए थे. इसके लिए मेकर्स ने अरमान को नॉमिनेट भी कर दिया था. विशाल और अरमान के बीच झगड़ा कृतिका मलिक को लेकर हुआ था.

विशाल का भाभी पसंद है कमेंट

शो में विशाल मलिक ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर कमेंट किया था. विशाल ने कहा था कि उन्हें कृतिका भाभी पसंद हैं और वो इसके लिए गिल्टी फील करते हैं. साथ ही विशाल ने अरमान को भाग्यशाली भैया कहकर चिढ़ाया था. 

चंद्रिका दीक्षित पर लगे ये आरोप

शो की खिलाड़ी चंद्रिका दीक्षित उर्फ वड़ा पाव गर्ल भी काफी इमोशनल गेम खेल रही हैं. शो में उनके ऊपर ड्रामेबाजी और रोने-धोने के आरोप लगे थे. चंद्रिका अक्सर रसोई में ही नजर आती हैं तो उनपर खाना बनाने को लेकर बाकी खिलाड़ियो ने तंज कसे थे. 

शिवानी कुमारी की हाईजीन पर उठे सवाल

शो की खिलाड़ी और यूट्यूबर शिवानी कुमारी को बिग बॉस हाउस में काफी मजाक झेलना पड़ा था. शो में अधिकतर लोगों ने शिवानी की भाषा का मजाक उड़ाकर उन्हें गंवार कहा है. वहीं कुछ लोगों ने शिवानी के सिर में जुएं होने की बात कहकर उनके हाईजीन पर भी सवाल उठाए थे. 

पौलमी दास के रंग का उड़ा मजाक

इसी शो में टीवी एक्ट्रेस पौलमी दास भी कंटेस्टेंट बनकर आई थीं. वह शो में बेहतरीन परफॉर्म कर रही थीं. हालांकि, डार्क स्किन की वजह से शो में पौलमी के रंग का मजाक उड़ाया गया. शिवानी कुमारी ने पौलमी के रंग का मजाक उड़ाया कहा कि वो अंधेरे में खड़े हो जाएं तो दिखे भी नहीं किसी को. इस बात पौलमी को काफी बुरा लगा था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

कृतिका मलिक रणवीर शौरी Armaan Malik ranvir shorey Bigg Boss Ott 3 पौलमी दास विशाल पांडे शिवानी कुमारी poulami das shivani kumari अरमान मलिक बिग बॉस Vishal Pandey Kritika Malik
Advertisment
Advertisment